Home » आईपीएल » ipl 2018: today rajasthan royals will face Kolkata Knight Riders in Sawai Mansingh Stadium Jaipur
 

IPL 2018: कोलकाता नाइट राइडर्स को हराकर राजस्थान रॉयल्स लगा पाएगा जीत की हैट्रिक!

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2018, 18:08 IST

आईपीएल के 11वें सीजन में राजस्थान रॉयल्स अपने चौथे मुकाबले के लिए आज अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाइट राइडर्स से भिड़ेगी. यह मुकाबला आज जयपुर के सवाई मान सिंह स्टेडियम में 8 बजे से खेला जाएगा. कोलकाता ने अपने घर में सोमवार को दिल्ली डेयरडेविल्स को 71 रनों से मात दी थी, वहीं राजस्थान की टीम आज अपनी जीत की हैट्रिक लगाने के इरादे से केकेआर का सामना करेगी. इस सीजन में केकेआर और राजस्थान की टीम का यह पहला मुकाबला होगा.

राजस्थान की टीम ने अपने पिछले मैच में बेंगलोर को 19 रनों से हराया था, इस मैच में संजू सैमसन ने 45 गेंदों पर 92 रन की नाबाद पारी खेली थी. वहीं केकेआर की टीम की बात करें तो टीम ने भी तीन मुकाबले खेले है जिसमें उसे पहले दो मुकाबलों में हार मिली, लेकिन टीम का पिछला मुकाबला दिल्ली की टीम के साथ हुआ था. इस मुकाबले को केकआर ने 71 रन से जीता था. इस मुकाबले में नीतीश राणा ने शानदार पारी खेलकर  35 गेंदों में 59 रन बनाए थे.

संभावित टीमें
कोलकाता नाइट राइडर्स: दिनेश कार्तिक (कप्तान/विकेटकीपर), आंद्रे रसैल, क्रिस लिन, रोबिन उथप्पा, कुलदीप यादव, पीयूष चावला, नितीश राणा, कमलेश नागरकोटी, शिवम मावी, मिशेल जॉनसन, शुभमन गिल, विनय कुमार, रिंकू सिंह, कैमरून डेलपोर्ट, जेवन सीयरलेस, अपूर्व वानखेड़े, इशांक जग्गी, टॉम कुरेन.

राजस्थान रॉयल्स: अजिंक्य रहाणे (कप्तान), अंकित शर्मा, संजू सैमसन, बेन स्टोक्स, धवल कुलकर्णी, ज्योफ्री आर्चर, डी आर्की शॉर्ट, दुष्मंता चमीरा, स्टुअर्ट बिन्नी, श्रेयस गोपाल, एस. मिथुन, जयदेव उनादकट, बेन लॉफलिन, प्रशांत चोपड़ा, के. गौतम, महिपाल लोमरूर, जतिन सक्सेना, अनुरीत सिंह, आर्यमान बिरला, जोस बटलर, हेनरिक क्लासेन, जहीर खान और राहुल त्रिपाठी.

First published: 18 April 2018, 18:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी