Home » आईपीएल » IPL 2018: Tom Curran replace injured Mitchell Starc from KKR for this year session of IPL
 

IPL 2018: मिचेल स्टार्क की जगह KKR में इस ऑलराउंडर को मिला मौका

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2018, 12:54 IST

आईपीएल का 11वां सीजन शुरू होने में अब महज कुछ ही घंटे बाकी हैं. इससे पहले ही इस टूर्नामेंट में खिलाड़ियों की अदला बदली शुरू हो गई है. सबसे पहले रॉयल चैलेंजर्स बैंगलुरू ने चोटिल नाथन कुल्टर नायल की जगह न्यूजीलैंड के कोरी एंडरसन को लिया. इसके बाद हाल ही में बॉल टैंपरिंग में बैन झेल रहे स्टीव स्मिथ की जगह राजस्थान रॉयल्स ने हैनरिक क्लासेन को चुना था.

 

इसके बाद अब खबर आ रही है कि केकेआर को मिचेल स्टार्क का भी रिप्लेसमेंट मिल गया है. आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर हैंडल की मानें तो चोटिल मिचेल स्टार्क की जगह इंग्लैंड के बेहतरीन ऑलराउंंडर्स में से एक टॉम कुरन को चुना है.
बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के पूर्व उपकप्तान डेविड वॉर्नर भी बैन की वजह से आईपीएल नहीं खेलेंगे उनकी जगह सनराइजर्स हैदराबाद ने केन विलियमसन को कप्तान चुना है.

 

बता दें कि ऑस्ट्रेलिया के दिग्गज तेज गेंदबाज मिचेल स्टार्क को को साउथ अफ्रीका के खिलाफ खेली जा रही टेस्ट सिरीज के चौथे मैच के दौरान चोट लग गई थी. इसके बाद वो पहले टेस्ट सिरीज से बाहर हुए और फिर आईपीएल से भी छुट्टी लेनी पड़ी. स्टार्क का चोटिल होना कोलकाता नाइटराइडर्स के लिए बहुत बड़ा झटका है क्योंकि टीम के पास अच्छे तेज गेंदबाज नहीं है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, ऑस्ट्रेलिया के कप्तान टिप पेन ने जानकारी देते हुए बताया कि स्टार्क के दाहिने पैर में स्ट्रेस फ्रेक्चर हुआ है. चोट के चलते स्टार्क टेस्ट सीरीज से बाहर हो गए हैं और साथ ही वह आईपीएल में भी नहीं खेल पाएंगे. स्ट्रेस फ्रेक्चर के ठीक होने में 6 से 8 हफ्तों का समय लग सकता है. बता दें कि केकेआर ने स्टार्क को 9.4 करोड़ रुपये में खरीदा था.

First published: 3 April 2018, 12:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी