Home » आईपीएल » IPL 2018: trent boult takes stunning catch of virat kohli during RCB vs DD, many player tweet on twitter due to this catch
 

बोल्ट के लाजवाब कैच का ट्विटर पर भी छाया जादू, ये दिग्गज क्रिकेटर हुए हैरान

न्यूज एजेंसी | Updated on: 22 April 2018, 18:00 IST
(IPL)

इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) के 11वें संस्करण में रॉयल चैलेंजर्स बेंगलोर और दिल्ली डेयरडेविल्स के मैच में ट्रेंट बोल्ट के लाजवाब कैच ने सबको हैरान किया हुआ है. आईपीएल के सबसे बेहतरीन लम्हों में शुमार हो चुके बोल्ट के इस कैच का जादू ट्विटर पर भी छा गया है.

एम. चिन्नास्वामी स्टेडियम में शनिवार रात खेले गए मैच में बेंगलोर की बल्लेबाजी के दौरान हर्षल पटेल के ओवर की अंतिम गेंद पर कप्तान विराट कोहली ने बड़ा शॉट मारा.

बाउंड्री के पास खड़े बोल्ट ने हवा में उछलते हुए दाएं हाथ से कैच पकड़ा और सीने के बल गिर पड़े. ऐसा लगा कि उनका शरीर सीमा रेखा से छू जाएगा लेकिन ऐसा हुआ नहीं और बोल्ट ने खुद को सीमा रेखा से कुछ इंच दूर ही संभाल लिया.

इस पल को देख सभी हैरान थे. कोई नहीं समझ पा रहा था कि हुआ क्या है. खुद कोहली भी समझ नहीं पाए थे कि वह आउट हुए हैं या बच गए हैं. बोल्ट के चेहरे पर भी हैरानी साफ नजर आ रही थी. ऐसे में वीडियो रिप्ले देखने के बाद यह साफ हुआ कि यह कैच है और कोहली को आउट करार दे दिया गया.

दर्शकों के साथ-साथ मैदान पर मौजूद खिलाड़ी भी इस कैच से हैरान थे. ट्विटर पर कई खिलाड़ियों ने इस पर अपनी प्रतिक्रिया दी है.

ऑस्ट्रेलिया के पूर्व क्रिकेटर शेन वार्न ने ट्वीट कर कहा, "आईपीएल में क्या शानदार रात थी. बोल्ट का कैच शानदार था, ऐसा जो आपने शायद ही पहले देखा हो." इंग्लैंड के पूर्व क्रिकेटर माइकल वॉन ने कहा, "हमने एक शानदार कैच देखा है."

इंग्लैंड के ही क्रिकेट खिलाड़ी बेन स्टोक्स ने ट्वीट किया, "सोचना भी नहीं कि आप इस कैच को बयान कर पाओगे. यह बिल्कुल अलग था."  इस मैच के बाद खुद कोहली ने अपने एक बयान में कहा कि उन्हें बोल्ट के इस लाजवाब कैच के कारण आउट होने का मलाल नहीं है. जीवन में अगर कभी पीछे मुड़कर वह इस लम्हे को याद करेंगे, तो उन्हें आउट होने पर निराशा नहीं होगी.

First published: 22 April 2018, 18:00 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी