Home » आईपीएल » IPL 2018: umesh yadav dismissed Aaron Finch of first ball, RCB vs KXIP live score
 

IPL 2018: उमेश यादव ने फिंच को नहीं मनाने दी शादी की खुशी! पहली ही गेंद पर ऐसे किया चलता

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2018, 22:42 IST
(IPL twitter)

आईपीएल 2018 के आठवें मैच में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर का सामना किंग्स इलेवन पंजाब से हो रहा है. आरसीबी ने किंग्स इलेवन पंजाब को पहले बल्लेबाजी के लिए आमंत्रण किया. पंजाब ने आरसीबी के खिलाफ इस मुकाबले में विस्फोटक बल्लेबाज एरोन फिंच को टीम में शामिल किया.

फिंच किंग्स इलेवन पंजाब के लिए पहले मैच में उपलब्ध नहीं थे. खबरों की माने तो फिंच ने अपनी शादी करने के लिए ऑस्ट्रेलिया गए थे. जिस दिन पंजाब की टीम आईपीएल 11 में अपना पहला मैच खेल रही थी, उसी फिंच शादी रचा रचे थे.

एक विकेट गिरने के बाद किंग्स इलेवन पंजाब ने फिंच को बल्लेबाजी के लिए भेजा. लेकिन फिंच जिस स्पीड से मैदान के अंदर आए थे, उमेश यादव ने फिंच को उसी स्पीड से बाहर भेज दिया.



दरअसल उमेश यादव ने पारी के चौथे ओवर की पहली गेंद पर किंग्स इलेवन को मंयक अग्रवाल के रूप में पहला झटका दे दिया.इसके बाद पंजाब ने फिंच को बल्लेबाजी के लिए भेजा, लेकिन उमेश यादव ने फिंच को क्रीज पर ज्यादा देर तक रुकने नहीं दिया. उमेश यादव ने फिंच को पहली गेंद पर ही पगबाधा आउट कर दिया.बेचारे फिंच एक गेंद खेल कर बिना खाता खोले ही पवेलियन लौट गए. वो अपनी शादी की खुशी भी ज्यादा देर तक नहीं मना सके.

बता दें कि उमेश यादव ने इस ओवर में फिंच के अलावा मंयक अग्रवाल और युवराज सिंह को भी आउट कर आईपीएल 11 की पहली हैट्रिक पूरी की है.

First published: 13 April 2018, 22:25 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी