Home » आईपीएल » IPL 2018: Varun Dhawan is the highest paid performer at IPL opening night not Ranveer singh
 

IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर को नहीं बल्कि इस एक्टर को मिलेंगे सबसे ज्यादा पैसे

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 10:35 IST

IPL 2018 की तैयारियां जोरों पर हैं, इस बीच 7 अप्रैल को IPL की रंगारंग ओपनिंग सेरेमनी है. इस सेरेमनी में महज 15 मिनट परफॉर्म करने के लिए बॉ़लीवुड एक्टर रणवीर सिंह को मोटी रकम मिल रही है. बताया जा रहा है कि रणवीर सिंह को इस परफॉर्मेंस के लिए 5 करोड़ दिए जा रहे हैें.

 

इसके बाद कहा जा रहा था कि आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी के लिए इस इवेंट में सबसे ज्यादा रकम रणवीर सिंह को ही मिलेगी. लेकिन जो ताजा जानकारी सामने आ रही है उसके मुताबिक, रणवीर सिंह को नहीं बल्कि बॉलीवुड का एक दूसरा एक्टर हाईएस्ट पेड परफॉर्मर होगा.

DNA की रिपोर्ट के मुताबिक, रणवीर सिंह को नहीं बल्कि वरुण धवन को सबसे ज्यादा पैसे ऑफर किए गए हैं. सूत्रों से मिली जानकारी अनुसार, जहां रणवीर सिंह को 5 करोड़ दिए जा रहे हैं तो वहीं ऑर्गनाइजर्स ने वरुण धवन को 6 करोड़ रुपये का बड़ा अमाउंट ऑफर किया है.

इसके पीछे ऑर्गनाइजर्स का मानना है कि वरुण धवन का दर्शकों से कनेक्शन और पॉपुलैरिटी रणवीर से कहीं ज्यादा है. रिपोर्ट में कहा जा रहा है कि वरुण की यूथ के बीच अच्छी फैन फॉलोइंग है. उनके खाते में बॉलीवुड के कई हिट चार्टबस्टर नंबर हैं. कहा जा रहा है कि आईपीएल ओपनिंग सेरेमनी के दिन वे और जैकलीन साथ में परफॉर्म कर सकते हैं.

First published: 29 March 2018, 10:35 IST
 
अगली कहानी