Home » आईपीएल » IPL 2018: Varun Dhawan Ranveer Singh Parineeti Chopra Jacqueline Fernandez Will be performed in IPL 11 Opening Ceremony
 

IPL 2018: ये स्टार करेंगे ओपनिंग सेरेमनी में परफॉर्म, 45 मिनट चलेगा डांस सीक्वेंस

कैच ब्यूरो | Updated on: 29 March 2018, 11:18 IST

IPL के 11वें सीजन में कौन सा स्टार कितनी देर और किस डांस नंबर पर परफॉर्म करेगा ये लगभग तय हो चुका है. कई स्टार्स ने इसकी रिहर्सल भी शुरू कर दी है. बता दें कि मुंबई के वानखेड़े स्टेडियम में सात अप्रैल को हजारों दर्शकों के बीच ये रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत होगा. इसी दिन पिछले सीजन की चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच इस सीजन का पहला मुकाबला होगा.

 

IPL की ओपनिंग सेरेमनी वाली रात कई बॉलीवुड स्टार्स अपनी धमाकेदार परफॉर्मेंस देने वाले हैं. इन स्टार्स की परफॉर्मेंस के बाद आईपीएल के 11वें सीजन की शुरूआत होगी. बता दें कि इस बार आईपीएल टीमों के दो ही कप्तान इस सेरेमनी में शामिल होंगे क्योंकि बाकि टीमों का मुकाबला दूसरे दिन होना है.

File Photo

गौरतलब है कि शनिवार को ओपनिंग सेरेमनी है इस दिन एक मुकाबला होगा जबकि दूसरे दिन रविवार को दो मुकाबले होने हैं. रविवार 8 अप्रैल को शाम 4 बजे से दिल्ली के फिरोजशाह कोटला में दिल्ली डेयरडेविल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच मुकाबला होना है जबकि इसी दिन रात 8 बजे से कोलकाता के ईडन गार्डन में कोलकाता नाइट राइडर्स और रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के बीच मैच खेला जाएगा.

File Photo

वहीं, अगर आईपीएल की ओपनिंग सेरेमनी में स्टार्स की परफॉर्मेंस की बात करें तो इनमें बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह, एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा, एक्टर वरुण धवन और जैकलीन फर्नांडिस की परफॉर्में शामिल है जो इस सेरेमनी में धमाल मचाने वाले हैं. ये सभी स्टार्स अपने हिट नंबर्स पर एक-एककर डांस परफॉर्म करेंगे, दर्शकों का मनोरंजन करेंगे.

ये भी पढ़ेंः IPL 2018: ओपनिंग सेरेमनी में रणवीर को नहीं बल्कि इस एक्टर को मिलेंगे सबसे ज्यादा पैसे

खबर है कि ये सभी स्टार कुलमिलाकर 45 मिनट परफॉर्म करेंगे. साथ ही यह 45 मिनट की परफॉर्मेंस एक पूरा डांस सीक्वेंस होगा. इसी के साथ IPL के 11वें सीजन का आगाज होगा, जोकि बहुत ही रंगारंग होने वाला है. यकीनन इन सभी स्टार्स की जबरदस्त परफॉर्मेंस और जोशीले डांस एक्ट से दर्शक झूमने पर मजबूर हो जाएंगे.

First published: 29 March 2018, 11:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी