Home » आईपीएल » IPL 2018: virat kohli brendon mccullum yuzvendra chahal dance moves ahead of ipl 11 video viral
 

Video: IPL से पहले विराट ने RCB के खिलाड़ियों के साथ किया ऐसा डांस कि चहल को आ गई हंसी

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2018, 15:45 IST

IPL का 11 वां सीजन शनिवार 7 अप्रैल से शुरू होने वाला है. क्रिकेट के इस बड़े टूर्नामेंट के शुरू होने से पहले आरसीबी एक वीडियो सामने आया है. युजवेंद्र चहल द्वारा शेयर किए गए इस वीडियो को देखकर कहा जा सकता है कि आरसीबी के कप्तान विराट कोहली की अपनी टीम के मेंबर्स के साथ कितनी सही बॉन्डिंग है.

 

दरअसल मंगलवार की शाम आरसीबी के प्लेयर युजवेंद्र चहल ने एक वीडियो अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर शेयर किया है. सोशल मीडिया पर शेयर किए गए इस वीडियो में टीम के कप्तान विराट कोहली, युजवेंद्र चहल और ब्रैंडन मेक्कुलम के साथ ठुमके लगाते हुई दिखाई दे रहे हैं. बताया जा रहा है कि ये टीम का प्रमोशन वीडियो था.

 

File Photo

वहीं, आपकी जानकारी के लिए बता दें कि मेक्कुलम पहली बार आरसीबी के साथ जुड़े हैं. इससे पहले वह दिल्ली डेयरडेविल्स और कोलकाता नाईट राइडर्स की तरफ से खेले हैं. बहरहाल लेग स्पिनर युजवेंद्र चहल ने जो वीडियो ट्विटर पर पोस्ट किया है उसके कैप्शन में युजवेंद्र चहल ने लिखा है, "आईपीएल के इन दिग्गजों के साथ वार्मिंग करते हुए."

बता दें कि इससे पहले मंगलवार को विराट कोहली को आईपीएल के इस सीजन के लिए नेट पर पसीना बहाते हुए देखा गया था. इसकी कुछ तस्वीरें रॉयल चैलंजर्स बैंगलोर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर हैंडल से शेयर की थीं.

ये भी पढ़ेंः IPL शुरू होने से पहले रोहित शर्मा को आई हरभजन की याद, कही ये बात

इन तस्वीरों में कोहली नेट पर अलग-अलग तरह के शॉट लगाते हुए देखे जा सकते हैं. ऐसे में कहा जा सकता है कि कोहली इस बार अपनी टीम को आईपीएल का खिताब जिताकर ही दम लेने वाले हैं क्योंकि आरसीबी ने अभी तक एक भी आईपीएल नहीं जीता है.

First published: 4 April 2018, 15:47 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी