Home » आईपीएल » IPL 2018: virat kohli to ms dhoni support from their wives, they attend the matches and cheer for their husbands and respective franchise si
 

IPL 2018: विराट-धोनी ही नहीं, इन क्रिकेटरों की पत्नियां भी अपनी खूबसूरती से बरपा रहीं कहर, देखें फोटो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2018, 23:02 IST
(twitter)

IPL 2018 में मैच के दौरान पर क्रिकेटरों के साथ में ही उनकी पत्नी और बच्चे भी आकर्षण का केंद्र बने हुए हैं. मैच के दौरान क्रिकेटरों की पत्नियां और गर्लफ्रेंड का मैच में पहुंचना आम है. वो अपने पतियों को चीयर करने के लिए मैदान पर पहुंच रही हैं. जिन पर मैदान पर लगे सीसीटीवी कैमरों की नजर चली ही जाती है.

इस सीजन में एमएस धोनी, युवराज सिंह, विराट कोहली, रोहित शर्मा की पत्नियों को मैदान पर मैच के दौरान दर्शकों के बीच चीयर्स करते खूब देखा गया है. शनिवार को भी कुछ ऐसा ही हुआ. इंदौर में कोलकाता नाइट राइडर्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच में आर अश्विन की पत्नी को भी देखा गया था.

 

वहीं युवराज सिंह की पत्नी हेजल कीच को भी पति का हौंसला बढ़ाते हुए देखा गया है. शनिवार को भी वो किंग्स इलेवन पंजाब के मैच को देखने के लिए इंदौर के होल्कर स्टेडियम पहुंची. जहां दर्शकों के बीच बैठी हेजल कीच पर कैमरा बार बार घूम रहा था.

 

social media

इस दौरान पंजाब के कप्तान आर अश्विन की पत्नी प्रीति नारायणन भी को भी मैदान पर दर्शकों के बीच बैठे हुए पंजाब की टीम को चीयर्स करते देखा गया था. कई बार कैमरे की नजर उन पर घूमी.

हालांकि इस मैच में उनकी टीम पंजाब को हार का सामना करना पड़ा था, लेकिन प्रीति नारायणन को अपने पति आर अश्विन की 22 गेंदों पर 45 रनों की धमाकेदार पारी देखने को मिली.

 

इसके अलावा चेन्नई के कप्तान एमएस धोनी की पत्नी साक्षी धोनी भी चेन्नई को सपोर्ट करने के लिए हर मैच में मैदान पर नजर आती हैं.

चेन्नई के मैच में साक्षी को दर्शकों के बीच बैठकर कई बार चीयर्स करते देखा गया है.उनके पति एमएस धोनी भी शानदार फॉर्म से गुजर रहे हैं. धोनी के बल्ले से चौकों और छक्कों की बारिश हो रही है. साक्षी और उनकी बेटी जीवा मैदान पर धोनी को सपोर्ट करती दिखाई देती रहती हैं.

Twitter

वहीं टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली की पत्नी अभिनेत्री अनुष्का शर्मा भी समय निकालकर पति विराट को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर पहुंच जाती हैं, उनको भी कई बार आरसीबी के मैच में दर्शकों के बीच बैठा हुआ देखा गया है.

Twitter

मुंबई इंडियंस के कप्तान रोहित शर्मा की पत्नी रितिका सजदेह भी इस मामले में किसी से पीछे नहीं है. रितिका सजदेह भी मुंबई इंडियंस के हर मैच में नजर आ रही हैं. वो भी अपने पति रोहित को सपोर्ट करने के लिए मैदान पर पहुंच जाती हैं.

Twitter

इसके अलावा शिखर धवन की पत्नी आयशा मुखर्जी भी अपने बेटे जोरावर के साथ मैदान पर धवन को सपोर्ट करते हुए देखा जा चुका है. सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका और हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा भी मैदान पर देखी जा चुकी है.

Flie photo (twitter)

सुरेश रैना की पत्नी प्रियंका और हरभजन सिंह की पत्नी गीता बसरा भी मैदान पर देखी जा चुकी है.

First published: 13 May 2018, 21:43 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी