Home » आईपीएल » Who said the end of Dhoni's career would apologize for his statements!
 

IPL 2018: धोनी का करियर खत्म कहने वाले अब क्या अपने बयानों के लिए माफी मांगेंगे!

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2018, 23:12 IST
(IPL twitter)

IPL 2018 में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी साल 2005 के धोनी नजर आ रहे हैं. वो जिस तरह की बल्लेबाजी कर रहे हैं, उसको देखकर तो ऐसा ही लगता है कि जो इस आईपीएल में खेल रहा है वो एक युवा धोनी है. इसका ताजा उदाहरण धोनी की आईपीएल के 30वें मैच में दिल्ली के खिलाफ 22 गेंदो पर 51 रनों की आक्रामक पारी है. इस पारी में धोनी ने 5 छक्के जड़े. 

IPL 11 में धोनी जिस तरह का प्रदर्शन कर रहे हैं. उसको देखकर हर कोई हैरान है. आईपीएल से पहले जो लोग धोनी की बल्लेबाजी को लेकर उनकी आलोचना कर रहे थे, धोनी ने अपने प्रदर्शन से उनका मुंह बंद कर दिया है. धोनी का ये प्रदर्शन देकर वो भी धोनी के प्रशंसक बन गए हैं.

 

टीम इंडिया में धोनी की जगह को लेकर पिछले कुछ दिनों से काफी सवाल उठ रहे थे. वह आलोचकों के निशाने पर रहे हैं.

हालांकि धोनी ने बीच बीच में अच्छा प्रदर्शन कर अपने आलोचकों को करारा जवाब देते रहे हैं. लेकिन धोनी की बल्लेबाजी में कुछ दिनों से निरंतरता कहीं खो गई थी. जिसकी वजह से वो आलोचकों के निशाने पर आ जाते रहे हैं.

 

ipl twitter

लेकिन आईपीएल में पीली जर्सी में धोनी एक अलग ही धोनी दिखाई दे रहे हैं. फिर चाहे उनकी कप्तानी की बात हो या फिर उनकी बल्लेबाजी दोनों ही क्षेत्रों में धोनी का अभी कोई सानी नहीं दिखाई नहीं दे रहा है.

IPL twitter

धोनी ने इस सीजन में चेन्नई के लिए 8 पारियां खेली है. जिसमें उन्होंने तीन अर्धशतकों के साथ 286 रन बनाए हैं. उनका सर्वाधिक स्कोर नाबाद 79 रन है. धोनी इस सीजन में अभी सबसे ज्यादा रन बनाने वालों की लिस्ट में चौथे नंबर हैं. वहीं उनकी कप्तानी में चेन्नई सुपर किंग्स दूसरे पायदान पर है.

First published: 30 April 2018, 23:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी