Home » आईपीएल » Yuvraj singh smashed 120 runs in PCA stadium Mohali, Yuvraj wife Hazel Keech shared the video of this moment
 

IPL से पहले रंग में लौटे सिक्सर किंग, 12 छक्के उड़ाकर बनाए 120 रन

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 April 2018, 11:54 IST
(IPL)

आईपीएल 2018 में अपना दमखम दिखाने के लिए किंग्स इलेवन पंजाब की टीम अपने होम ग्राउंड मोहाली में अभ्‍यास मैच खेल रही है.इस अभ्‍यास मैच में सिक्‍सर किंग युवराज सिंह अपने पुराने रंगत में नजर आये, मोहाली के पीसीए स्टेडियम में खेले गए अभ्यास T20 मैच में सिक्‍सर किंग युवराज ने 120 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेल डाली.

बता दें कि युवराज की पत्नी हेजल उनका अभ्यास मैच देखने मैदान में घुसी तो युवराज सिंह ने छक्का लगा दिया. युवराज के फैन ने ये वीडियो बनाया, जिस पर हेजल कीच ने भी कमेंट किया. हेजल ने लिखा, "मेरी एंट्री करते ही युवी ने छक्का लगा दिया. ये वीडियो अपलोड करने के लिए शुक्रिया."

सिक्सर किंग के नाम से मशहूर इस भारतीय बल्लेबाज ने अभ्यास मैच में 120 रनों की ताबड़तोड़ पारी खेली, इस धुंआधार पारी के दौरान युवराज ने 12 छक्के जड़कर विरोधी टीम के गेंदबाजों को पस्त कर डाला.

किंग्स इलेवन पंजाब को अपने घरेलू मैदान पर 3 मैच खेलने हैं, जिनमें पहला मैच 8 अप्रैल को दिल्ली डेयरडेविल्स, दूसरा 15 अप्रैल को चेन्नई सुपर किंग्स और तीसरा मुकाबला 19 अप्रैल को सनराइजर्स हैदराबाद के साथ होगा. किंग्स इलेवन पंजाब के साथ युवराज की ये दूसरी पारी है, युवी को इस सीजन में पंजाब ने दो करोड़ रुपये में खरीदा है. इससे पहले आईपीएल की शुरुआत यानी 2008 में युवराज किंग्स इलेवन का ही हिस्सा थे.

First published: 5 April 2018, 11:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी