Home » आईपीएल » IPL 2019 : After Dhoni this player might be Chennai Captain, Suresh Rasina Confirm
 

IPL 2019 : धोनी के बाद यह खिलाड़ी बन सकता हैं चेन्नई का कप्तान, रैना ने किया खुलासा

कैच ब्यूरो | Updated on: 2 May 2019, 17:07 IST

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान धोनी के आईपीएल से रिटायर होने के बाद सुरैश रैना टीम की अगुवाई कर सकते है. इस बात की जानकारी खुद रैना ने दी है. दरअसल, चेन्नई और दिल्ली के मैच के बाद मीडिया से बात करते हुए रैना ने इस बात के संकेत दिए. सुरैन रैना ने पत्रकारों से कहा कि, जब धोनी रिटायर लेंगे तो उसके बाद आप मुझे ज्यादा देखेंगे. लेकिन रैना ने इस बात को भी साफ किया कि धोनी जब तक चाहेंगे तब तक वो चेन्नई की कप्तानी करेंगे.

धोनी आईपीएल के इस सीजन में दो मैच नहीं खेले है और दोनों ही मैचों में सुरैन रैना ने चेन्नई की कप्तानी की है. धोनी का फिल्ड पर होना ही विरोधी टीम के लिए चुनौती होता है. धोनी अपने बूते चेन्नई को तीन बार आईपीएल का खिताब जीता चुके हैं. रैना ने कहा कि, धोनी की जगह को भरना काफी मुश्लिक है.

धोनी इस सीजन में चेन्नई की तरफ से सबसे ज्यादा रन बनाने वाले खिलाड़ी है. दिल्ली के खिलाफ धोनी ने 44 रनों की पारी खेली और साथ ही विकेट के पीछे अपनी सूझबूझ और बिजली की फुर्ती के साथ उन्होंने दो बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई.

सुरैश रैना के लिए यह सीजन अभी तक कुछ अच्छा नहीं रहा है. रैना अभी तक अपनी फार्म पाने के लिए संघर्ष करते नजर आए है. लेकिन दिल्ली के खिलाफ उन्होंने अपना अर्धशतक लगाया. 

चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली पहली टीम है. चेन्नई के अभी 18 अंक है और वो पाइंट टेबल में पहले स्थान पर है. वहीं चेन्नई आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीमों में से एक है. धोनी की कप्तानी में चेन्नई ने अभी तक तीन बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है, जबकि दो सीजन में बैन के कारण वो खेल नहीं पाई थी. धोनी की कप्तानी में ही चेन्नई  आईपीएल के इतिहास में सबसे ज्यादा मैच जीतने वाली टीम बनी है.

First published: 2 May 2019, 17:07 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी