Home » आईपीएल » IPL 2019 : Ambati raidu vs Vijay shankar Commentator remark
 

IPL 2019: World Cup टीम में न चुने जाने के बाद जब विजय शंकर के सामने आए अंबाती रायडू, फिर..

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 11:10 IST

हैदराबाद और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेले गए मैच में सबकी नजरेंं अंबाति रायडू और विजय शंकर पर थी. विजय शंकर को रायडू की जगह टीम में शामिल किया गया था. सभी को ऐसी उम्मीद थी कि रायडू इस मैच में अपने बल्ले से सेलेक्टरों को जवाब देंगे. लेकिन रायडू इस मैच में कोई खास कमाल नहीं दिखा पाए.

चेन्नई और हैदराबाद के खिलाफ खेले गए मैच में अंबाति रायडू और विजय शंकर एक दूसरे के आमने सामने आए तो मुकाबला और दिलचस्प हो गया. विजय शंकर ने रायडू को जो पहली गेंद डाली, गेंद रायडू के बल्ले का किनारा लेकर उनके लेग संट्प से निकली और उन्हें एक रन मिला. वहीं रायजू के क्रीज पर आने के बाद, शंकर और रायडू को आमने-सामने आने पर लोगों ने ट्वीट कर इसे 3D vs 2D का मुकाबला कहा.

विश्व कप के स्क्वाड में जगह ने पाने के बाद अंबाती रायडू ने एक ट्वीट किया कि, विश्व कप देखने के लिए एक 3D चश्मा मंगा लिया है. कमेंटेटर हर्षा भोगले ने उनके इसी ट्वीट पर चुटकी ली. उन्होंने कहा कि, रायडू को यह गेंद कितने डायमेंशन में दिखी. वहीं रायडू ने इस मैच में शकंर की पांच गेंदों का सामना किया जिसमें उन्होंने 4 रन बनाए और एक गेंद डॉट खेली.

विजय शंकर ने मैच के अपने पहले ओवर की 2 गेंद पर डु प्लेसिस को पवेलियन भेज दिया. डु प्लेसिस आउट होने से पहले काफी आक्रमक होकर खेल रहे थे. उन्होंने 31 गेंदो का समाना करते हुए 3 चौको और 3 छक्कों की मदद से 45 रन बनाए. शंकर ने इस मैच में दो ओवर डाले और डु प्लेसिस का एक अहम विकेट हासिल किया.

चेन्नई ने इस मैच में हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए चेन्नई ने निर्धारित 20 ओवरों में 132 रन बनाए जिसके जवाब में हैदराबाद ने 16.5 ओवर में यह मुकाबला जीत लिया. इस सीजन में चेन्नई की यह दूसरी हार है. चेन्नई के अब 9 मौचों में सात जीत और दो हार के साथ 14 अंक है और वो अंक तालिका में शीर्ष पर है. जबकि हैदराबाद की यह सीजन की चौथी जीत है, 8 मैचों में 4 जीत और चार हार के साथ 8 अंक हो गए है और वो अंक तालिक में पांचवे पायदान पर है.

First published: 18 April 2019, 11:35 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी