Home » आईपीएल » IPL 2019: Amit Mishra abuse Trent Boult after he missed Hattrick
 

IPL 2019: हैट्रिक लेने से चूके अमित मिश्रा ने इस खिलड़ी को दी गाली

कैच ब्यूरो | Updated on: 5 May 2019, 11:31 IST

दिल्ली कैपिटल्स और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेले गए मुकाबलें में दिल्ली ने राजस्थान को 4 विकेट से हरा दिया. दिल्ली से हारकर राजस्थान प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई है. दिल्ली की इस जीत के हीरों रहे अमित मिश्रा जिन्होंने राजस्थान के तीन बल्लेबाजों को पवेलियन की राह दिखाई. लेकिन मैच में एक कैच छोड़ने के कारण इस गेंदबाज ने अपनी ही टीम के एक खिलाड़ी को गाली दे डाली.

दरअसल, राजस्थान की बल्लेबाजी के दौरान मैच का 12वां ओवर अमित मिश्रा डालने आए थे. उन्होंने दूसरी और तीसरी गेंद पर राजस्थान के दो बल्लेबाजों को आउट कर दिया था और चौथी गेंद पर उनके पास हैट्रिक लगाने का मौका था लेकिन बोल्‍ट ने कैच छोड़ दिया और वो यह कारनामा करने से चूक गए.

पोस्‍ट मैच प्रजेंटेशन में अमित मिश्रा ने कहा कि,'मुझे नहीं पता कि मेरा आईपीएल से लव अफेयर है लेकिन हैट्रिक न बन पाने से मैं नाराज हूं. बोल्‍ट के कैच छोड़ने के बाद मैंने उसे गालियां दी. मैंने उससे कहा कि वह आसान सा कैच था और वह उसे लपक सकता था. तुम बेवजह क्‍यों कूदे? मैंने उससे इंग्लिश में कहा लेकिन उसने 2-3 बार माफी मांगा तो ठीक है अब.'



बता दें, दिल्ली के इस गेंदबाज ने आईपीएल में तीन बार हैट्रिक ली है और राजस्थान के खिलाफ उसके पास एक और हैट्रिक लगाने का मौका था. उन्होंने राजस्थान के बल्लेबाज गौतम को अपने जाल में फंसा भी लिया था लेकिन ट्रेंट बोल्‍ट ने के गौतम का कैच टपका दिया.

बात अगर मैच की करें तो, दिल्ली के खिलाफ अहम मुकाबले में राजस्थान के बल्लेबाजों ने पूरी तरह से निराश किया. रियान पराग, श्रेयस गोपाल और लियाम लिविंस्टोन को छोड़कर कोई भी बल्लेबाज दहाई का आकड़ा भी पार नहीं कर पाया.

राजस्थान की पूरी टीम 20 ओवरों में 115 रन ही बना सकी. वहीं राजस्थान के छोटे से लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली की शुरूात भी खराब रही, लेकिन अतं में पंत के अर्धशतक की बदौलत दिल्ली ने राजस्थान को 4 विकेट से हरा दिया.

IPL 2019 : KKR में हुई बगावत, दिनेश कार्तिक ने टीम के खिलाड़ियों पर लगाया बड़ा आरोप

First published: 5 May 2019, 11:31 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी