Home » आईपीएल » IPL 2019: Baby Sitter Rishabh pant viral video with MS Dhoni's Daughter Ziva
 

IPL 2019: धोनी की बेटी जीवा ने ऋषभ पंत को सिखाया अ, आ, इ, ई.., वायरल हुआ Video

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2019, 13:01 IST

दिल्ली कैपिटल्स के विस्फोटक बल्लेबाज ऋषभ पंत जब आस्ट्रे्लिया दौरे पर गए थे तब टिम पेन ने उन्हें बेबी सिटर नाम दिया था.  इसके बाद तो मानो पंत के साथ यह नाम जुड़ सा गया है. पंत को कई बार बच्चों के साथ मस्ती करते हुए देखा गया है. हाल ही में वो शिखर धवन के बेटे के साथ मस्ती करते हुए नजर आए थे.

कैप्टन कूल धोनी की बेटी जीवा के भी सोशल मीडिया पर लाखों फैंस है. जीवा इस पूरे सीजन में अपनी मां साक्षी धोनी के साथ चेन्नई के मैच में महेंद्र सिंह धोनी को चियर करती नजर आई हैं. जीवा अपनी क्यूटनेस से सभी को अपना दीवाना बना लेती है. बीते दिनों ही बालीवुड अभिनेत्री प्रीति जिंटा ने पोस्ट करते हुए कहा था कि वो अब जीवा की फैन है और उन्होंने मंचकिन जीवा को किडनैप करने की बात कही थी.

जीवा के इंस्टाग्राम पर एक वीडियों ट्वीट किया गया है. इस वीडियों में जीवा के साथ ऋषभ पंत नजर आ रहे हैं. इस वीडियो में दिख रहा है कि पंत जीवा को हिंदी की वर्णमाला सिखाने की कोशिश कर रहे हैं. पंत जीवा को 'अ', 'आ', 'इ', 'ई' पढ़ाते समय बीच नें 'ए', 'ऐ' भूल जाते है. जीवा पंत की इस गलती को पकड़ लेती हैं और उन्हें टोकती हुए उन्हें कहती है ए और ऐ कहा गया. 'ए' 'ऐ' आप खा गए. इसके  बाद पंत बात पलट देते है.

बता दें, चेन्नई सुपर किंग्स ने दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स को ६ विकेट से हरा दिया था. इस मैच में दिल्ली के बल्लेबाजों ने काफी लचर प्रदर्शन किया था. दिल्ली की तरफ से पंत ने सबसे ज्यादा 38 रन बनाए . वहीं हैदराबाद के खिलाफ अहम मुकाबले में दिल्ली पंत ने मैच जिताऊ पारी खेली थी.

IPL 2019: फाइनल मैच में खिलाड़ियों पर होगी पैसों की बारिश, हारने वाली टीम को मिलेंगे करोड़ो

View this post on Instagram

Baby ziva with baby sitter @rishabpant 😍❤️😂

A post shared by ZIVA SINGH DHONI (@zivasinghdhoni006) on

First published: 12 May 2019, 12:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी