Home » आईपीएल » IPL 2019: Bad news for CSK, Kedar Jadhav not play in playoff due to shoulder injury
 

IPL 2019: प्लेऑफ से पहले धोनी के लिए सबसे बड़ी मुसीबत, CSK से बाहर हुआ यह स्टार खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 May 2019, 14:10 IST

IPL 2019 का प्लेऑफ मुकाबला आज से शुरू हो रहा है. प्लेऑफ से पहले धोनी के सामने सबसे बड़ी मुसीबत सामने आ रही है. रविवार को चेन्नई सुपर किंग्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच के बीच खेले गए मैच में चेन्नई के स्टार बल्लेबाज और ऑलराउंडर केदार जाधव अपना कंधा चोटिल कर बैठे. इससे वह टूर्नामेंट से लगभग बाहर हो गए हैं.

चेन्नई के मुख्य कोच स्टीफन फ्लेमिंग ने इस बाबत एक बयान में कहा कि प्लेऑफ में उनके खेलने की संभावना काफी कम है. मैच खत्म होने के बाद संवाददाता सम्मेलन में जब फ्लेमिंग से केदार जाधव की चोट को लेकर सवाल पूछा गया तो उन्होंने कहा, "उनका एक्स-रे और स्कैन कल होगा."

फ्लेमिंग ने कहा, "हम जाधव के लिए सकारात्मक सोच रहे हैं, हालांकि हमें नहीं लगता कि हम फिर से उन्हें इस सीजन में देखे पाएंगे. वह असहज महसूस कर रहे हैं, लेकिन हमें कल ही चीजें पता चलेंगी. उम्मीद करेंगे कि ज्यादा गंभीर मामला न हो, लेकिन वह ठीक नहीं लग रहे हैं."

बता दें कि जाधव विश्व कप 2019 के लिए भारतीय टीम में भी चुने गए हैं. वह भारतीय टीम की उम्मीदों का अहम हिस्सा हैं. भारतीय टीम चौथे क्रम के अपने बल्लेबाज को लेकर पहले ही संशय की स्थिति में है. इस वजह से उनकी चोट भारतीय टीम की भी मुसीबत बढ़ा सकती है.

BCCI का भी निर्देश है कि विश्व कप 2019 के लिए चुने गई टीम के खिलाड़ियों की चोट को पूरी गंभीरता से लिया जाए. विश्व कप शुरू होने में एक महीने से भी कम का समय बचा है. इस कारण बीसीसीआई जाधव के साथ कोई जोखिम नहीं लेना चाहती. 

IPL 2019: हार्दिक पांड्या के साथ इस एक्ट्रेस ने डाली फोटो तो अभद्रता पर उतरे लोग, लिखा..

IPL 2019: शुरूआत में हारकर भी मुंबई इंडियंस ने कैसे की वापसी? रोहित शर्मा ने किया बड़ा खुलासा

First published: 6 May 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी