Home » आईपीएल » IPL 2019 : Ben Stokes and Stuart Binny in a fielding comedy on field
 

IPL 2019: फील्डिंग के दौरान बेन स्टोक्स और स्टुअर्ट बिन्नी ने दिखाया कॉमेडी शो, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 12:22 IST

दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ खेले गए मुकाबले में राजस्थान रॉयल्स ने 191 रनों का पहाड़ जैसा स्कोर खड़ा किया था लेकिन फिर भी वो मैच हार गए. इस मैच में राजस्थान की हार का कारण उसकी लचर गेंदबाजी रही. साथ ही मैच में कई खराब फिल्डिंग भी देखने को मिली. एक ऐसी ही मिस्ड फील्ड में बेन स्ट्रकोस और स्टुअर्ट बिन्नी ने की जो बाद में राजस्थान के लिए होरर कामेडी साबित हुआ.

राजस्थान के लिए मैच का 19वां ओवर जोफ्रा आर्चर डालने आए. स्ट्राइक पर खड़े थे दिल्ली कैपिटल्स के ऋषभ पंत. ऋषभ पंत ने जोफ्रा आर्चर की गेंद पर पुल शार्ट मारा जो बल्ले पर ठीक से नहीं लगी. मिड ऑफ पर बिन्नी बाल को पकड़ने गए लेकिन अजीबो-गरीब तरीके से वो मिस फील्ड कर बैठे. उसके बाद बेन स्ट्रकोस इस गेंद को पकड़ने के लिए गए लेकिन बॉल थ्रो करने से पहले उनके हाथ से गेंद फिसल गई. इसके बाद वो फिर बॉल के पीछे भागे और बाल को थ्रो किया लेकिन ओस के कारण वो फिर गिर पड़े. मैदान पर मौजूद दर्शकों के लिए यह एक कामेड़ी शो की तरह था.


बात अगर मैच की करे तो राजस्थान के पूर्व कप्तान अंजिक्य रहाणे ने दमदार शतक लगाया. उन्होंने 63 गेंदों पर 11 चौको और 3 छक्कों की मदद से 105 रन बनाए और अंत तक नाबाद रहे. इस शतक के साथ ही अंजिक्य रहाणे राजस्थान की तरफ से एक पारी में सबसे ज्याद रन बनाने वाले खिलाड़ी भी बन गए है. रहाणे के शतक के दम पर राजस्थान ने 20 ओवरों में 191 रन बनाए और दिल्ली को 192 रनों का लक्ष्य दिया.

राजस्थान के 192 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी दिल्ली को शिखर धवन और   पृथ्वी शॉ ने मजबूत शुरूआत दिलाई. दोनों ने पहले विकेट के लिए 72 रनों का साझेदारी हुई. वहीं ऋषभ पंत ने 36 गेंदों पर 6 चौकों और चार छक्कों की मदद से 78 रनों की पारी खेलकर दिल्ली जो जीत दिलाई.

First published: 23 April 2019, 12:22 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी