Home » आईपीएल » IPL 2019: Chennai Super Kings star player Dwayne Bravo ruled out for two weeks before CSKvKXIP match
 

IPL 2019: CSK के लिए आई सबसे बुरी खबर, चोटिल होकर बाहर हुआ यह स्टार खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 6 April 2019, 16:10 IST

IPL 2019 में किंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ सीजन का 18 मैच खेलने जा रही चेन्नई सुपर किंग्स के लिए सबसेे बुरी खबर आ रही है. चेन्नई का स्टार खिलाड़ी ड्वेन ब्रावो चोटिल होकर टीम से बाहर हो गया है. ब्रावो मुंबई इंडियंस के खिलाफ खेले गए मैच के दौरान चोटिल हो गए थे.

ब्रावो की मांसपेशियों में खिंचाव आ गया है, जिसकी वजह से उन्हें डॉक्टरों ने दो हफ्ते का आराम करने की सलाह दी है. ब्रावो का टीम से बाहर होना सीएसके के लिए बहुत दु:ख की खबर है. ब्रावो सिर्फ गेंदबाजी ही नहीं बल्कि बल्लेबाजी से भी टीम को जिताने का माद्दा रखते हैं. ब्रावो फिल्डिंग में भी अपना पूरा दमखम लगाते हैं.

IPL 2019 में अब तक ब्रावो ने 4 मैचों में 39 रन बनाए हैं. इसके अलावा 16.28 की औसत से 7 विकेट भी अपने नाम किए हैं. पहले से ही सीएसके मुश्किलों का सामना कर रहा है. लुंगी एनगिडी पहले ही चोट के कारण अपने देश वापस जा चुके हैं. ऐसे में ब्रावो का टीम में न रहना टीम की गेंदबाजी आक्रमण पर असर डालेगा. 

बता दें कि आज चेन्नई को शनिवार को पंजाब के खिलाफ अपना पांचवां मुकाबला खेल रही है. चेन्नई के होम ग्राउंड एमए चिदंबरम स्टेडियम में यह मैच खेला जा रहा है. चेन्नई सुपर किंग्स को पिछले मैच में मुंबई इंडियंस से हार मिली थी. मुंबई ने मात देकर चेन्नई के विजयी रथ पर लगाम लगा दी थी.

पंजाब के खिलाफ इस मैच में जीत हासिल कर चेन्नई के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी एक बार फिर अपनी टीम को जीत के ट्रैक पर लौटाना चाहेंगे. 

First published: 6 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी