Home » आईपीएल » IPL 2019: Chennai Super Kings stops Delhi Capitals to a total of 147/6 in 20 overs
 

DCvCSK: चेन्नई ने दिल्ली को 148 रनों पर रोका, धवन की शानदार बैटिंग

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 March 2019, 22:10 IST

IPL 2019 के पांचवे मैच में दिल्ली कैपिटल्स ने चेन्नई सुपर किंग्स को 148 रनों का लक्ष्य दिया है. दिल्ली के लिए शिखर धवन ने सर्वाधिक 51 रन बनाए. चेन्नई के लिए ड्वेन ब्रावो ने 4 ओवरों में 33 रन देकर 3 विकेट लिए. पिछले मैच में जबरदस्त बैटिंग कर मैच जिताने वाले रिषभ पंत इस मैच में कुछ खास नहीं कर पाए. 

रिषभ पंत ने शुरुआत में जरूर कुछ शाट्स दिखाए लेकिन वह भी जल्द ही ब्रावो का शिकार हो गए. पंत ने 13 गेंदों में 2 चौके और एक छक्के की मदद से 25 रन बनाए. टॉस जीतकर बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली कैपिटल्स ने सधी हुई शुरुआत की.

पृथ्वी शॉ और शिखर धवन ने पारी की शुरुआत की. दोनों ने पहले विकेट के लिए 36 रन जोड़े. पृथ्वी शॉ ने शुरु में कुछ बेहतरीन शॉट लगाए. उन्होंने शुरू से ही आक्रमक रुख अपनाया था हालांकि तेजी से रन बनाने के चक्कर में वह अपना विकेट गंवा बैठे. शॉ ने 16 गेंदों की पारी में 5 चौके लगाए.

टीमें- CSK: एमएस धोनी (कप्तान/विकेटकीपर)), अंबाती रायडू, शेन वॉटसन, सुरेश रैना, केदार जाधव, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर और इमरान ताहिर.

DC: श्रेयस अय्यर (कप्तान), शिखर धवन, पृथ्वी शॉ, रिषभ पंत (विकेटकीपर), कॉलिन इनग्राम, कीमो पॉल, अक्षर पटेल, कगिसो रबाडा, राहुल तेवतिया, अमित मिश्रा और इशांत शर्मा.

First published: 26 March 2019, 22:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी