Home » आईपीएल » IPL 2019 : Chennai super Kings vs Kolkata Knight Riders at Eden garden
 

IPL 2019 : CSK से हार का बदला लेने उतरेगी KKR, रसेल की जगह टीम में शामिल हो सकता है ये खिलाड़ी

कैच ब्यूरो | Updated on: 14 April 2019, 13:14 IST

आईपीएल 2019 में केकेआर और सीएसके एक बार फिर एक दूसरे के आमने सामने होंगे. पिछली बार जब दोनों टीमें एक दूसरे के खिलाफ खेली थी तब बाजी चेन्नई ने मारी थी. चेन्नई ने कोलकाता को 108 रनों के स्कोर पर ही आउट कर दिया था. कोलकाता आज के मुकबाले में चेन्नई से अपना हिसाब चुकता करने उतरेगी.

चेन्नई ने अपने पिछले खेले मुकाबले में राजस्थान को हराया था, वहीं कोलकाता को पिछले मुकाबले में दिल्ली कैपिटल्स ने मात दी थी. चेन्नई के लिए अच्छी बात यह है कि रसेल का इस मुकाबले में खेलना मुश्किल लग रहा है. रसेल पिछले मैच में काफी परेशानी में दिखाई दे रहे थे. वहीं इससे पहले खेेले गए मैच में धोनी, रसेल को रोकने में सफल नहीं हो पाए थे, लेकिन धोनी ने रसेल को धीमा खेलने पर मजबूर कर दिया था. रसेल ने चैन्नई के खिलाफ खेले मुकाबले में 44 गेंदो पर अपना अर्धशतक लगाया था.

चेन्नई की बैटिंग लाइनअप काफी मजबूत है. चेन्नई के ओपनिंग बल्लेबाज लगातार रन बना रहे है. लेकिन चौथे नंबर आकर अंबाती रायडू इस सीजन में अभी तक कुछ खास कमाल नहीं कर पाए है. चेन्नई के कप्तान धोनी भी अच्छी फार्म में चल रहे है और उनके बल्ले से लगातार रन निकल रहे है. कोलकाता अपने होम ग्राउंड पर खेल रही है, ऐसे में कोलकाता के गेंदबाजों से बेहतर प्रदर्शन की उम्मीद की जा सकती है.

कोलकाता ने दिल्ली के खिलाफ खेले गए मुकाबले में बड़ा स्कोर किया था लेकिन उसे डिफेंड कर पाने में नाकाम रही थी. कोलकाता के अोपनिंग क्रम के बल्लेबाज रन बना रहे हैं लेकिन मिडिल ओवर मैच दर मैच विफल होना, दिनेश कार्तिक के लिए चिंता का विषय बना हुआ है. रसेल की जगह कार्लोस ब्रैथवेट को टीम में जगह दी जा सकती है.

संभावित प्लेइंग इलेवन-
कोलकाता नाइट राइडर्स : जो डेनले, शुभमन गिल, रोबिन उथप्पा, नीतिश राणा, दिनेश कार्तिक, कार्लोस ब्रैथवेट, हैरी गर्ने, पीयूष चावला, कुलदीप यादव, लॉकी फर्ग्यूसन, प्रसिद्ध कृष्णा
चेन्नई सुपर किंग्स : सैम बिलिंग्स, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, महेंद्र सिंह धौनी, रवींद्र जडेजा, दीपक चाहर, मिशेल सैंटनर, इमरान ताहिर, स्कॉट कुग्गेलेजिन.

First published: 14 April 2019, 13:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी