Home » आईपीएल » IPL 2019 : Chennai Super Kings Vs Royal Challenger Bangalore Dhoni Come Back
 

IPL 2019 : धोनी के धुरंधर को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की उम्मीद बरकरार रखेंगी विराट सेना

कैच ब्यूरो | Updated on: 21 April 2019, 16:10 IST

बैंगलोर के लिए यह करो या मरो का मुकाबला होगा. अगर वो चेन्नई के खिलाफ मैच हारती है तो वो प्लेऑप की रेस से बाहर हो जाएगी. बैंगलोर के लिए अच्छी बात यह है कि कप्तान कोहली ने कोलकाता के खिलाफ शतक जड़ा था जिससे उनका आत्म विश्वा बढा हुआ है. वहीं डेल स्टेन के आने से टीम की गेंदबाजी को वो धार मिल गई है जिसकी उसे इस सीजन में शुरूआत से ही तलाश थी. डेल स्टेन ने कोलकाता के खिलाफ खेले गए मुकाबले में दो विकेट हासिल किए थे.

चेन्नई की बात करे तो, बैंगलोर के खिलाफ आज के मैच में धोनी वापसी कर सकते है. हैदराबाद के खिलाफ खेले मैच में धोनी नहीं खेले थे जिसका खामियाजा टीम को हार का मुंह देखकर भुगतना पड़ा था. आईपीएल के इस सीजन में चेन्नई की यह दूसरी हार थी. वहीं चेन्नई अगर आज का मैच जीत जाती है तो वो आईपीएल सीजन 2019 में प्लेऑफ में अपनी जगह पक्की कर लेगी. अभी चेन्नई के 9 मैचों में 7 जीत के साथ 14 अंक है तो वहीं बैगलोर अंक तालिका में अंतिम स्थान पर है.

वहीं आईपीएल 2019 का पहला मैच इन दोनों टीमों के बीच हुआ था जिसमें चेन्नई ने बैंगलोर को 70 रनों पर ही ढेर कर दिया था. आज के मैच में बैंगलोर अपने घरेलू मैदान पर यह मुकाबला खेल रही है ऐसे में वो अपनी हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी.

संभावित प्लेइंग इलेवन
रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर : पार्थिव पटेल, विराट कोहली, एबी डिविलियर्स, मार्कस स्टोइनिस, मोईन अली, अक्षदीप नाथ, पवन नेगी, युजवेंद्र चहल, नवदीप सैनी, मोहम्मद सिराज, डेल स्टेन
चेन्नई सुपर किंग्स : शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धौनी, केदार जाधव, रवींद्र जडेजा, स्कॉट कुग्गलेजिन, शार्दुल ठाकुर, दीपक चाहर, इमरान ताहिर

First published: 21 April 2019, 16:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी