Home » आईपीएल » IPL 2019 : Chennai Super Kings vs Sunrisers Hydrebad Ambati rayudu face vijay shankar
 

IPL 2019: रायडू की जगह विश्व कप टीम में शामिल हुआ था यह खिलाड़ी, आज के मैच में होंगे आमने-सामने

कैच ब्यूरो | Updated on: 17 April 2019, 10:11 IST

आईपीएल 2019 के 33वें मुकाबले में आज चेन्नई सुपर किंग्स का सामना हैदराबाद से होगा. इस मैच में सभी की निगाहें अंबाती रायडू पर होंगी. विश्व कप के स्क्वॉड में अपनी जगह बनाने से चूकने वाले अंबाती रायडू आज हैदराबाद के खिलाफ अपने बल्ले से सैलेक्टरों को जवाब देना चाहेंगें. चेन्नई अगर आज का मैच जीत लेती है तो वो आईपीएल 2019 के प्लेऑफ में क्वालिफाई करने वाली पहली टीम होगी. वहीं हैदराबाद को प्लेऑफ की रेस में बने रहने के लिए आज का मैच हर हाल में जीतना होगा.

चेन्नई की सबसे बड़ी ताकत उसके कप्तान धोनी हैं. जिनके पास टीम को हर मुश्किल परिस्थिति से बाहर निकालने की अद्भुत कला है. चेपक की पीच पर इमरान ताहिर और हरभजन सिंह गेंदबाजी में अपनी छाप जरूर छोड़ेंगे. वहीं चेन्नई के बल्लेबाजों ने इस सीजन में अभी तक सफल चेज करके टीम को जीत दिलाई है. हैदराबाद की असली ताकत उसकी गेंदबाजी है. ऐसे में आज का मैच काफी रोमांचक होने की उम्मीद है. लेकिन चेन्नई के लिए बुरी बात यह है कि धोनी की पीठ में अकड़न है. और बीते दो मैचों में वो मैदान पर परेशान नजर आए हैं.

बात अगर हैदराबाद की करें तो उसकी सबसे बड़ी समस्या मैच दर मैच मिडिल ऑर्डर का नाकाक होना है. हैदराबाद के ओपनिंग बल्लेबाजों डेविड वार्नर और जॉनी बेयरस्टो के आउट होने के बाद पूरी टीम ताश के पत्तों की तरह ढह जाती है. हैदराबाद के मिडिल ऑर्डर की जिम्मेदारी विजय शंकर, मनीष पांडे, दीपक हुड्डा और यूसुफ पठान पर हैं, लेकिन इस सीजन में सभी ने अभी तक निराश ही किया है.

संभावित प्लेइंग इलेवन

सनराइजर हैदराबाद : डेविड वार्नर, जॉनी बेयरस्टो, केन विलियमसन, मनीष पांडे, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, अभिषेख शर्मा, राशिद खान, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद
चेन्नई सुपर किंग्स : शेन वॉटसन, फाफ डु प्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, केदार जाधव, एम एस धोनी, रव्रींद जडेजा, मिचेल सैंटनर, दीपक चाहर, शार्दुल ठाकुर, इमरान ताहिर

First published: 17 April 2019, 10:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी