Home » आईपीएल » IPL 2019 : Chris Gayle Kicks It to the boundary
 

IPL 2019 - जब क्रिस गेल ने अपनी ही टीम के खिलाफ मारा चौका, चियर लिडर्स भी लगी हंसने, देखें मजेदार वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 30 April 2019, 11:08 IST

IPL 2019 का 48वां मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी स्टेडिम में सनराइडर्स हैदराबाद ने किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेला गया. घरेलू मैदान पर खेल रही हैदराबदा ने पंजाब को 45 रनों से हरा दिया. इस जीत के साथ ही हैदरबाद के 12 अंक हो गए है और प्लेऑफ में पहुंचने की उसकी उम्मीदें जिंदा है.

पहले बल्लेबाजी करते हुए हैदराबाद ने निर्धारित 20 ओवरों में 6 विकेट के नुकसान पर 212 रन बनाए. पहाड़ से लक्ष्य का पीछा करने उतरी पंजाब के फैंस को गेल से धमाकेदार पारी की उममीद थी. लेकिन उन्होंने निराश किया और वो 4 रन बनाकर आउट हुए. पंजाब के लिए के एल राहुल ने 56 गेंदों पर 4 चौको और 5 गगनचुंबी छक्कों की मदद से 79 रन बनाए. वहीं मयंक अग्रवाल ने 18 गेंदों पर 27 रन बनाए. पंजाब की टीम निर्धारित 20 ओवरों में 8 विकेट के नुकसान पर 167 रन बनाए.

हैदराबाद की पारी के दौरान मैच में एक मजेदार पल भी देखने को मिला जब गेल ने अपनी ही टीम के खिलाफ चौका मार दिया. दरअसल, पंजाब के लिए मैच का 18वां ओवर मुजीद करने आए थे. इस दौरान स्ट्राइक पर केन विलियम्सन थे. उन्होंने मुजीद की गेंद पर शॉट मारा, प्वाइंट पर खड़े गेल गेंद की तरफ दौड़े और गेंद को पैर से रोकने की कोशिश की. लेकिन इस कोशिश में गेंद गेल के पैर से लगकर चौका चली गई. गेल के इस सेल्फ गोल का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

बात अगर मैच की करे तो, हैदराबाद के लिए इस सीजन का आखिरी मैच खेल रहे डेविड वार्नर ने आतिशी पारी खेली. वार्नर ने 56 गेंदों का सामना करते हुए 81 रन बनाए. वहीं हैदराबाद के गेंदबाजों का प्रदर्शन भी अच्छा रहा. खलील अहद और राशिद खान ने तीन-तीन विकेट झटके. इस जीत के साथ ही हैदराबाद अंक तालिका में चौथे नंबर पर पंहुच गया है. वहीं पंजाब छठवें पायदान पर है.

First published: 30 April 2019, 9:54 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी