Home » आईपीएल » IPl 2019 CSK beat KKR MS Dhoni Shahrukh khan and sakshi after match
 

IPL 2019: KKR की हार के बाद हुआ कुछ ऐसा, धोनी को देखते ही शाहरूख ने पकड़ लिया सिर

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 14:09 IST

चेन्नई के एम.ए.चिदंबरम स्टेडियम में मंगलवार रात खेले गए मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने कोलकाता नाइट राइडर्स को सात विकेट से हरा दिया. चेन्नई की इस जीत में उसके गेंदबाज़ों ने महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है.आईपीएल के 12वें सीज़न के खेले गए इस मैच में चेन्नई के गेंदबाज़ों ने केकेआर की बैटिंग लाइनअप को घुटने टेकने पर मजबूर कर दिया.केकेआर के चार बल्लेबाज शून्य पर आउट हुए थे.

वहीं धोनी ने एक बार फिर दिखा दिया कि क्यों उनकी कप्तानी की दुनिया कायल है. वहीं मैच के बाद धोनी की एक तस्वीर सामने आई है जिसे सीएसके के ट्विटर हैंडल पर भी शेयर किया गया है. धोनी मैच खत्म होने के बाद चेन्नई के ड्रेसिंग रूम में की तरफ बढ़ रहे थे तभी उनकी नजर ऊपर दर्शक दीर्घा  पर खड़े केकेआर के मालिक और बॉलीवुड के सुपरस्टार किंग खान पर गई. लेकिन इस तस्वीर की कहानी यहीं पूरी नहीं होती. इस तस्वीर में एक चेहरा और है जिसपर मैच के दौरान कई बार कैमरा कई बार गया. यह चेहरा किसी ओर का नहीं बल्कि धोनी की पत्नी साक्षी का था.

इस तस्वीर में दिख रहा है कि शाहरुख खान धोनी से नज़रे मिलाते हुए दिख रहे है और इस दौरान वो मुस्कुरा भी रहे थे. धोनी की पत्नी साक्षी इस दौरान यह नज़ारा देख रहे थे और वो भी धोनी ती तरफ देख रहीं थी. लेकिन यह कह पाना मुश्किल है कि धोनी शाहरुख को देख रहे थे या फिर उनकी नजर अपनी पत्नी साक्षी पर थी. लेकिन तस्वीर को देखकर अंदाजा लगाया जा सकता है कि धोनी  शाहरुख को देखकर स्माइल कर रहे थे.

First published: 10 April 2019, 14:09 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी