Home » आईपीएल » IPL 2019: David Warner Makes Explosive Comeback To IPL
 

IPL 2019: वॉर्नर इज बैक, धमाकेदार पारी पर दिग्गजों ने ट्विटर पर बांधे तारीफों के पुल

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2019, 21:03 IST

डेविड वॉर्नर ने इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में शानदार वापसी की है. उन्होंने आईपीएल 2019 के दूसरे मैच सनराइजर्स हैदराबाद और कोलकाता नाइट राइडर्स के बीच ईडन गार्डन्स में 53 गेंदों पर 85 रनों की शानदार पारी खेली. इस पारी में नौ चौके और तीन छक्के शामिल थे. ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज को पिछले साल मार्च में दक्षिण अफ्रीका के खिलाफ टेस्ट मैच में गेंद-छेड़छाड़ कांड में शामिल होने के लिए 12 महीने के के लिए प्रतिबंधित किया गया था.

वार्नर 2018 सत्र पूरी तरह गायब रहने के बाद आईपीएल 2019 में वापसी कर रहे हैं. डेविड वॉर्नर को सीधे सनराइजर्स के प्लेइंग इलेवन में लाया गया क्योंकि उन्होंने कोलकाता नाइट राइडर्स को टॉस जीतने के बाद मैदान में उतारा और अपने घरेलू मैदान पर गेंदबाजी करने का विकल्प चुना.

वार्नर ने हैदराबाद को शानदार शुरुआत दी और टीम को निर्धारित 20 ओवरों में तीन विकेट पर 181 रन बनाने में मदद की. वार्नर की इस पारी के बाद ट्विटर कई दिग्गज उनकी तारीफ कर रहे हैं. इंग्लैंड के पूर्व कप्तान माइकल वॉन ने ट्विटर पर कहा- ''वार्नर इज बैक'' पूर्व भारतीय बल्लेबाज बल्लेबाज संजय मांजरेकर ने कहा कि वह वार्नर द्वारा इस तरह के "क्लास एक्ट" को देखकर "रोमांचित" हैं.

रसेल की तूफानी पारी की बदौलत KKR ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया

First published: 24 March 2019, 21:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी