Home » आईपीएल » IPL 2019: DC captain Shreyas Iyer says he feel proud standing with MS Dhoni and Virat Kohli at toss
 

IPL 2019: हार गई दिल्ली लेकिन कप्तान श्रेयस अय्यर ने धोनी और कोहली के लिए जो कहा, उसने जीत लिया दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2019, 15:10 IST

IPL 2019 के सेमीफाइनल मैच में चेन्नई सुपर किंग्स से हारकर दिल्ली कैपिटल्स की टीम बाहर हो गई. इसके साथ ही दिल्ली का पहली बार IPL खिताब जीतने का सपना टूट गया. लेकिन मैच हारने के बाद दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने जो कहा उसने सबका दिल जीत लिया.

अय्यर ने कहा कि भले ही हम मैच हार गए लेकिन मैनें अपने सीनियर एमएस धोनी, विराट कोहली, रोहित शर्मा को देखकर काफी कुछ सीखा. मैने सीखा कि किस तरह से वह टीम का नेतृत्व करते हैं. अय्यर ने कहा कि उनके लिए लिए टॉस के समय धोनी, विराट और रोहित भाई के साथ खड़े होना गर्व की बात थी.

 

अय्यर ने कहा कि मैंने रोहित और बाकी लोगों से सुना था कि कप्तानी आसान नहीं होती है. हां, वह सही बोल रहे थे कि कप्तानी आसान नहीं होती है. हालांकि मैं कप्तान बनकर खुश हूं. अय्यर ने अपनी टीम की भी तारीफ की. 

अय्यर ने कहा, "मुझे अपनी टीम पर गर्व है. हम एक परिवार के तौर पर रहे यह काफी शानदार था. हमारे कोच, सहयोगी स्टाफ सभी ने अच्छा साथ दिया. हमने अपनी नीवं बना ली है और अब बस आगे बढ़ना है." 

हालांकि अय्यर को ऐसे बाहर होना थोड़ा दुखी भी करता है. उन्होंने कहा कि  हम अपने घर में ज्यादा मैच नहीं जीते. हम पिच को लेकर शिकायत नहीं कर सकते. धीमी विकेट पर हम काफी अभ्यास कर रहे थे. एक पेशेवर खिलाड़ी होने के नाते हम बहाने नहीं बना सकते.

World Cup 2003: जब सचिन अपने अंडरवियर में टिश्यू पेपर लगाकर उतरे थे, मैदान पर मचा दिया था कहर

First published: 11 May 2019, 15:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी