Home » आईपीएल » IPL 2019 : Delhi capitals vs Mumbai Indians shreyas iyer may not play, all eyes on Rishabh pant
 

IPL 2019 DD vs MI : कोटला में कांटे की टक्कर, पंत पर होगी सबकी नजरें, अय्यर के खेलने पर संदेह

कैच ब्यूरो | Updated on: 18 April 2019, 15:29 IST

आईपीएल 2019 का 34वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स और मुंबई इंडियंस के बीच दिल्ली के  फिरोजशाह कोटला के मैदान पर खेला जाएगा. दोनों की टीमों के 10-10 अंक है. वहीं दोनों टीमों ने अपने पिछले मैच में जीत दर्ज की है. दोनों टीमों के बीट आज कांटे की टक्कर देखने को मिल सकती है.

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर को अभ्यास के दौरान दाए हाथ में चोट लगने की खबर है. अय्यर ने इस सीजन में अभी तक 266 रन बनाए है. ऐसे में उनके चोटिल होने से दिल्ली की मुश्किले बढ़ सकती है. वहीं शिखर धवन ले अभी तक 256 रन बनाए है. वहीं बात पंत की करे तो उन्हें विश्व कप टीम में शामिल नहीं किया गया है, ऐसे में उसका गुस्सा वो आज मुंबई के गेंदबाजों पर निकाल सकते है.

न भारत न पाकिस्तान, इस क्रिकेट टीम को सपोर्ट करती है सानिया मिर्जा

World Cup 2019: रवि शास्त्री 15 की जगह 16 खिलाड़ियों को करना चाहते थे टीम में शामिल, लेकिन..

मुंबई और दिल्ली के  बीच यह मुकाबला रात आठ बजे से शुरू होगा. पिच की बात करे तो कोटला की धीमी पिच को लेकर दिल्ली कैपिटल्स के कोच रिकी पॉन्टिंग पहले ही नाराजगी जता चुके है. क्यूरेटर के पास पिच को सही करने के लिए काफी समय मिला है. ऐसे में देखना मजेदार होगा कि कोटला की पिच किस तरह की होती है. दोनों टीमें की बल्लेबाजी काफी मजबूत है. ऐसे में देखना होगा कि दोनों टीमें के बल्लेबाज कोटला की पिच पर कैसे खेलते है.

मुंबई के गेंदबाजी जसप्रीत बुमराह और मलिंगा बेहतरीन प्रदर्शन कर रहे है और विरोधी टीम के बल्लेबाजों को मैदान पर टीकने नहीं देख रहे है. जबकि दिल्ली के लिए रबाडा गेंदबाजी का मोर्चा संभाले हुए है. मुंबई और दिल्ली 23 बार एक दूसरे के आमने सामने आए है जिसमें दिल्ली ने 12 बार बाजी अपने नाम की है. वहीं मुंबई 11 मैच जीतने में सफल रही है.

First published: 18 April 2019, 15:29 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी