Home » आईपीएल » IPL 2019: Delhi capitals vs Rajasthan Royals, Playing XI prediction
 

IPL 2019: DC को हराकर प्लेऑफ में पहुंचना चाहेगी RR, ऐसा हो सकता है प्लेइंग इलेवन

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 May 2019, 13:02 IST

IPL 2019 का 53वां मुकाबला दिल्ली कैपिटल्स पर राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. दिल्ली इस मुकाबले को जीतकर पॉइंट टेबल में पहले पायदान पर आना चाहेगी. वहीं राजस्थान इस मुकाबले में दिल्ली को हराकर प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी उम्मीदों को जिंदा रखना चाहेगी.

दिल्ली को पिछले मुकाबले में चेन्नई से करारी हार मिली थी. दिल्ली की पूरी टीम 99 पर ऑल आउट हो गई थी. राजस्थान के खिलाफ दिल्ली के बल्लेबाज बड़ा स्कोर खड़ा कर प्लेऑफ से पहले अपनी  लय वापस पाना चाहेंगे.

वही क्रिकेट दक्षिण अफ्रीका द्वारा रबाडा को वापस बुलाए जाने से दिल्ली की मुश्किलें बढ़ गई हैं. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान श्रेयस अय्यर एक बार फिर इशांत शर्मा पर भरोसा जता सकते हैं.वहीं ट्रेंट बोल्ट जो चेन्नई के खिलाफ कोई खास प्रदर्शन नहीं कर पाए थे उन्हें भी इस मैच में मौका दिया जा सकता है.

बेंगलुरु और राजस्थान का मैच बारिश के कारण रद्द हो गया था. इस मैच में दोनों ही टीमों को एक एक अंक मिला था. इस मैच के रद्द होने के बाद बैंगलोर प्लेऑफ की रेस से बाहर हो गई थी. वहीं राजस्थान के पास क्वालीफाई करने का एक आखिरी मौका बचा हुआ है.स्टीव स्मिथ के जाने के बाद राजस्थान की कमान एक बार फिर अजिंक्य रहाणे हाथों में आ सकती है. दिल्ली के खिलाफ राजस्थान को एक बड़े अंतर से जिता कर रहाणे अपनी कप्तानी का लोहा मनवाना चाहेंगे.

राजस्थान रॉयल्स की टीम में तीन बदलाव देखने को मिल सकते हैं कृष्णप्पा गौथम,  एस्टन टर्नर और मनन वोहरा को टीम में जगह दी जा सकती है. राजस्थान को अपनी जीत के साथ ही हैदराबाद की हार की कामना भी करनी होगी तभी वह प्लेऑफ में अपनी जगह बना पाएगी. दिल्ली कैपिटल्स अभी अंक तालिका में दूसरे पायदान पर है वह इस मैच को जीतकर पहले पायदान पर आना चाहेगी.

IPL 2019 : KKR में हुई बगावत, दिनेश कार्तिक ने टीम के खिलाड़ियों पर लगाया बड़ा आरोप

First published: 4 May 2019, 13:02 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी