Home » आईपीएल » IPL 2019 Eliminator: shreyas iyer did hilarious mistake during toss against Sunrisers Hyderabad
 

IPL 2019: टॉस के दौरान दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने की मजेदार गलती, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 May 2019, 9:13 IST

दिल्ली कैपिटल्स ने सनराइजर्स हैदराबाद को आईपीएल के एलिमिनेटर मुकाबले में 2 विकेट से हरा दिया. हैदराबाद के खिलाफ दिल्ली का रिकार्ड अच्छा नहीं हैं. लेकिन दिल्ली सात साल बाद प्लेऑफ में पहुंची है ऐसे में सबको उम्मीद थी कि दिल्ली और हैदराबाद के बीच रोमांचक मुकाबला देखने को मिलेगा और ऐसा हुआ भी. मैच का रोमांच आखिरी ओवर तक रहा. लेकिन दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ने मैच से पहले ऐसी मजेदार गलती की. अब उनका यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल रो रहा है.

दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर इस मैच के लिए काफी उत्सुक नजर आ रहे थे और अपनी इसी उत्सुकात में एक गलती कर दी जिसके बाद सभी को उन पर हंसी आ गई. दरअसल, मैच से पहले हुए टॉक के समय कंमेटेटर संजय

संजय मांजरेकर टॉस कराने के लिए मैदान पर आए थे उनके साथ हैदराबाद के कप्तान  केन विलियमसन और दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर भी टॉस के लिए पिच पर मौजूद थे.  इस दौरान संजय  मांजरेकर कुछ बोल रहे थे तभी श्रेयस अय्यर ने टॉस बाला सिक्का उछाल दिया. जिस पर संजय मांजरेकर ने उन्हें तुरंत रूकने के लिए कहा वहीं हैदराबाद के कप्तान केन विलियम्सन और मांजरेकर सिक्का लपक लिया. 

संजय मांजेकर ने बताया कि इसे टॉस नहीं माना जाएगा इसके बाद सिक्का फिर से उछाला गया. दिल्ली ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने  का फैसला लिया.


आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली कैपिटल्स का मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स से होगा. दिल्ली कैपिटल्स ने पहली बार प्लेऑफ का कोई मुकाबला जीता है, ऐसे में  वो चेन्नई सुपर किंग्स को हराकर फाइनल में पहुंचना चाहेगी.

First published: 9 May 2019, 9:13 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी