Home » आईपीएल » IPL 2019 Final: Chennai Super Kings could make a change, Murali vijay may be in playing Xi
 

IPL 2019 Final: MI के खिलाफ अहम बदलाव कर सकती है CSK, इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2019, 14:51 IST

चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच आईपीएल का फाइनल मुकाबला हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशनल स्टेडिय में खेला जाएगा. दोनों टीमें चौथी बार फाइनल के मुकाबले में आमने सामने होगीं.

चेन्नई तीन बार आईपीएल चैंपियन रही है और चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने के लिए उसे मुंबई को हराना पड़ेगा. चेन्नई आईपीएल इतिहास की सबसे सफल टीम है लेकिन जब उसका सामना मुंबई से होता है तो वो नजीता हमेशा मुंबई के पक्ष में जाता है. चेन्नई ने अपने सबसे ज्यादा मुकाबले मुंबई के खिलाफ ही हारे है.

आईपीएल के पहले क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई को मुंबई के खिलाफ हार का सामना करना पड़ा था. इस मुकाबले में चेन्नई निर्धारित 20 ओवरों में 131 रन ही बना सकी थी. इस मैच में चेन्नई के लिए सबसे ज्यादा रन रायडू ने बनाए थे. उन्होंने 42 रनों की पारी खेली थी.

वहीं दिल्ली के खिलाफ खेले दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई ने मुरली विजय की जगह शार्दुल ठाकुर को जगह दी थी. शार्दुल ठाकुर को एक अतिरिक्त गेंदबाज के तौर पर चुना गया था लेकिन धोनी ने उनसे ज्यादा ओवर नहीं करवाए थे.

धोनी एक जीत और एक हार के बाद वैसे को टीम में बदलाव नहीं करते है, लेकिन मुंबई के खिलाफ मैच में वो शार्दुल ठाकुर की जगह मुरली विजय को शामिल कर सकते है.

मुरली विजय जिन्होंने पहले क्वालिफायर मुकाबले में 26 रन बनाए थे, अगर वो इस मैच में खेलते है तो मिडिल ऑर्डर में आकर चेन्नई की बल्लेबाजी को धार दे सकते है. वहीं मुरली विजय ओपनिंग भी कर सकते है.

IPL 2019 Final: अगर हारी CSK तो धोनी की होगी 'सबसे बड़ी हार'

चेन्नई सुपर किंग्स मुंबई इंडियंस के खिलाफ मुकाबले में इस संभावित प्लेइंग इलेवन के साथ उतर सकते है.

चेन्नई सुपर किंग्स
शेन वॉटसन. फाफ डु प्लेसिस, मुरली विजय, सुरैश रैना, आंबाती रायडू, एम एस धोनी, रव्रींद जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, इमरान ताहिर, दीपक चाहर

First published: 12 May 2019, 14:51 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी