Home » आईपीएल » IPL 2019 Final: Mumbai Indians may give chance to Yuvraj singh against CSK
 

IPL 2019 Final: CSK के खिलाफ युवराज सिंह को मिल सकता है मौका, MI ने दिए संकेत

कैच ब्यूरो | Updated on: 12 May 2019, 16:02 IST

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच फाइनल मुकाबले से पहले मुंबई इंडियंस ने अपने ट्विटर अंकाउट से युवराज सिंह की एक फोटो शेयर कि है जिससे युवराज सिंह के फैंस काफी खुश है. युवराज सिंह की यह फोटो प्रैक्टिस करने के दौरान की है. इस फोटो के शेयर करने के बाद से ही युवराज सिंह के फैंस उम्मीद लगाने लगे है कि वो चेन्नई के खिलाफ मुकाबले में खेलेंगें.

मुंबई इंडियंस ने युवराज सिंह को आईपीएल नीलामी के दौरान उन्हें उनके बेस प्राइस एक करोड़ रुपये में खरीदा था. मुंबई ने कप्तान रोहित शर्मा ने युवराज सिंह को इस सीजन मे ज्यादा मौके नहीं दिए और उन्हें मा चार मुकाबलों में खिलाया है.

युवराज सिंह ने इस सीजन में मात्र चार मुकाबले खेले है, जिसमें उन्होंने 25.40 की  औसत सेे 98 रन बनाए है. इस दौरान उनका स्ट्राइक रेट भी 130+ का रहा है.

रोहित ने युवराज सिंह को ड्राप कर टीम में ईशान किशन को मौका दिया था. युवराज सिंह ने अपना आखिरी मुकाबला 3 अप्रैल को खेला था.

युवराज जिन चार मुकाबलों में खेले है उसमें दिल्ली कैपिटल्स के खिलाफ उन्होंने 53 रन, बैंगलोर के खिलाफ 23 रन, किंंग्स इलेवन पंजाब के खिलाफ 18 और चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 4 रनों की पारी खेली थी.

IPL 2019 Final: MI के खिलाफ अहम बदलाव कर सकती है CSK, इस खिलाड़ी को मिल सकती है जगह

मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपर किंग्स के बीच आईपीएल का फाइनल मैच हैदराबाद के राजीव गांधी इंटरनेशल स्टेडियम में खेला जाएगा. ऐसे में देखना दिलचसे्प होगा क्या मुंबई चेन्नई के खिलाफ युवराज सिंह को मौका देती है यह नहीं.

First published: 12 May 2019, 16:02 IST
 
अगली कहानी