Home » आईपीएल » IPL 2019 : Final venue moved from Chennai to Hyderabad
 

IPL 2019 : CSK फैंस के लिए बुरी खबर! चेन्नई में धोनी को IPL फाइनल खेलते नहीं देख पाएंगे

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 10:38 IST

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान महेंद्र सिंह धोनी के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है. चेन्नई के फैंस अब धोनी को चेन्नई के घरेलू मैदान पर आईपीएल का फालइन मैच खेलते हुए नहीं देख पाएंगे. क्योंकि तमिलनाडु क्रिकेट संघ को आई, जे और के स्टैंड को खोलने की अनुमति नहीं मिली जिसके बीसीसीआई ने आईपीएल के फाइनल मैच के वेन्यू को चेन्नई से छीन लिया है. अब आईपीएल का फाइनल मैच हैदराबाद में खोला जाएगा.

आईपीएल का फाइनल मैच आमतौर पर मौजूदा चैंपियंस और प्लेऑफ में पहुंचने वाली टीमों के घरेलू मैदान पर आयोजित किए जाते है. लेकिन लंबे समय से चेन्नई के एम ए चिदंबरम स्टेडियम के आई, जे और के स्टैंड न खुलने के कारण आईपीएल फाइनल को हैदराबाद के मैदान पर आयोजित करने का निर्णय लिया गया है. इन तीनों स्टैंच पर करीब 8 हजार लोगों के बैठने की जगह है लेकिन साल 2012 के बाद से ही टीएनसीए इन तीनों स्टैंड के लिए फीट सर्टिफिकेट नहीं ले पाया है.

Video: कोहली और मोईन अली की धुलाई के बाद मैदान पर फूट-फूटकर रोए कुलदीप यादव

आईपीएल के प्लेऑफ का पहला मुकाबले चेन्नई में क्वालीफायर-1 सात मई को खेला जाएगा. वहीं हैदराबाद में क्वालीफायर-2 और एलिमिनेटर  के मुकाबले होने थे, लेकिन 6, 10 और 14 मई को चुनाव होने के कारण सुरक्षा कारणों से अनुमति नहीं मिली. अब इन मुकाबलों को विशाखापट्टनम में कराया जाएगा. विशाखापट्टनम में 8 मई को क्वालीफायर-2 और 10 मई को एलिमिनेटर का मुकाबला होगा.

एक-दूजे के प्यार में घायल हुईं न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर, रचाई शादी
    

First published: 23 April 2019, 10:38 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी