Home » आईपीएल » IPL 2019: Former Indian Women Cricket Team Coach arrested in connection with betting
 

IPL में सट्टेबाजी करते पकड़े गए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच ! पुलिस ने किया गिरफ्तार

कैच ब्यूरो | Updated on: 3 April 2019, 18:11 IST

IPL 2019 की इन दिनों देशभर में धूम है. वहीं आईपीएल से जुड़ी नकारात्मक खबर भी आ रही है. खबर है कि भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच आईपीएल सट्टेबाजी मामले में गिरफ्तार किए गए हैं. भारतीय महिला क्रिकेट टीम के पूर्व कोच तुषार अरोठे को पुलिस ने मंगलवार की शाम गुजरात की वडोदरा से गिरफ्तार किया.

भारतीय महिला टीम के पूर्व कोच रह चुके अरोठे के अलावा 17 लोगों पर आईपीएल में सट्टेबाजी का आरोप है. इस दौरान डीसीपी क्राइम ब्रांच जेएस जडेजा ने कहा, "हमने रेड करके तुषार अरोठे समेत 18 लोगों को एक कैफे में गिरफ्तार किया है. इनके फोन और वाहन जब्‍त कर लिए गए हैं.

पुलिस ने बताया कि जांच से पता चला है कि इस कैफे के मालिक अरोठे, हेमांग पटेल और निश्चल शाह हैं. अरोठे के अलावा इन दोनों को भी गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने बताया कि इनके फोन और वाहन जब्‍त कर लिए गए हैं.

बता दें कि कुछ दिनों परहले किंग्‍स इलेवन पंजाब और दिल्‍ली कैपिटल्‍स के बीच मुकाबले के दौरान पुलिस ने सट्टेबाजी के आरोप में 15 लोगोंं को गिरफ्तार किया था. पुलिस ने मैच के दौरान दो अपार्टमेंट में रेड की थी. इस दौरान 54,000 रुपए नकद, 82 मोबाइल फोन, चार टीवी, 6 लैपटॉप, वाई-फाई डोंगल, हार्ड डिस्‍क, कैलकुलेटर और दो कारें जब्‍त की गईं.

 RR Vs RCB: विराट के लिए बुरे सपने की तरह साबित हो रहा IPL 2019, लगातार चौथे मैच में हारी टीम

अब IPL से भी चिढ़ा पाकिस्तान, टीवी पर मैच न देख पाएं लोग इसलिए किया ये काम

First published: 3 April 2019, 18:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी