Home » आईपीएल » IPL 2019: Hardik Pandya hits helicopter shot in front of MS Dhoni against CSK at wankhede stadium
 

Video: हार्दिक पांड्या ने धोनी के सामने लगाया उनका हेलिकॉप्टर शॉट, इसके बाद हुआ कुछ ऐसा..

कैच ब्यूरो | Updated on: 4 April 2019, 19:10 IST

IPL 2019 में बीती रात मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स को 37 रनों से करारी मात दी. इस मैच में मुंबई के ऑलराउंडर बल्लेबाज हार्दिक पांड्या का बल्ला जमकर बोला. पांड्या ने इस मैच में मात्र 8 गेंदों पर तीन छक्कों की मदद से 25 रन बनाए. उनके तूफान के आगे चेन्नई के गेंदबाज ड्वेन ब्रावो उड़ गए.

पांड्या ने अपनी इस पारी का आखिरी छक्का धोनी की तरफ कॉपी किया. यानि कि उन्होंने एक शानदार हेलीकॉप्टर शॉट मारा. इस हेलिकॉप्टर शॉट को खुद धोनी देखते रह गए. इस शॉट पर मैच के बाद पांड्या ने कहा था, "धोनी के सामने हेलीकॉप्टर शॉट लगाना खास था, मुझे लगा वो आकर मुझे इसकी बधाई देंगे लेकिन ऐसा नहीं हुआ."

पांड्या जब बल्लेबाजी करने आए थे तो मुंबई की हालत खस्ता थी. उस समय टीम की पारी के 16.4 ओवर हो चुके थे और महज 112 रन बने थे. तब तक मुंबई अपने चार विकेट गंवा चुकी थी. पांड्या ने आते ही अपने नाम का तूफान ला दिया. उनकी इस पारी के दम पर ही आखिरी में मुंबई का स्कोर पांच विकेट पर 170 रन हुआ. आखिरी 12 गेंदों में हार्दिक और पोलार्ड ने चेन्नई के गेंदबाजों की धुनाई कर दी.

पांड्या ने बाद में गेंदबाजी में भी अपना कमाल दिखाया. पांड्या ने 20 रन देकर 3 विकेट लिए और जडेजा, दीपक चहर के साथ कप्तान एमएस धोनी का विकेट भी लिया. मुंबई ने पांड्या के आलराउंडर प्रदर्शन से यह मैच 37 रन से अपने नाम कर लिया. इसके लिए हार्दिक को मैन ऑफ द मैच अवार्ड से नवाजा गया.  

IPL में सट्टेबाजी करते पकड़े गए भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कोच ! पुलिस ने किया गिरफ्तार

RR Vs RCB: विराट के लिए बुरे सपने की तरह साबित हो रहा IPL 2019, लगातार चौथे मैच में हारी टीम

First published: 4 April 2019, 19:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी