Home » आईपीएल » IPL 2019: Ishant sharma hit Six after 10 years
 

IPL 2019: इस बल्लेबाज ने दस साल बाद आईपीएल में लगाया छक्का

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 May 2019, 14:24 IST

IPL 2019 के दूसरे क्वालिफायर मुकाबले में चेन्नई सुपर किंग्स ने दिल्ली कैपिटल्स को 6  विकेट से हरा दिया. चेन्नई के खिलाफ अहम मुकाबले में दिल्ली के बल्लेबाजों ने शर्मनाक प्रदर्शन किया. दिल्ली के कप्तान श्रेयस अय्यर ने भी करो या मरो के मुकाबले में मिली हार का ठीकड़ा बल्लेबाजों पर ही फोड़ है. दिल्ली के पास आईपीएल इतिहास में पहली बार आईपीएल के फाइनल में पहुंचने का मौका था लेकिन बल्लेबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के कारण उसका सपना टूट गया.

टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी दिल्ली की शुरूआत खराब रही. हैदराबाद के खिलाफ अर्धशतक लगाने वाले पृश्वी शॉ चेन्नई के खिलाफ मात्र 5 रन ही बना सके और एक बार फिर दीपक चाहर का शिकार बने. वहीं शिखर धवन ने 18 रनों की पारी खेली. इसके बाद तो दिल्ली के एक- एक करके विकेट गिरते चले गए. हालांकि त्रषभ पंत ने आकर कुछ बड़े शॉट जरूर खेले लेकिन वो टीम को एक बड़े स्कोर तक ले जाते उससे पहले ही आउट हो गए.

चेन्नई के कप्तान धोनी ने दिल्ली की पारी का आखिरी ओवर जडेजा से करवाया. जडेजा के ओवर की दूसरी गेंद पर बोल्ट ने छक्का जड़ा. लेकिन तीसरी गेंद पर उन्होंने बोल्ट को बोल्ड कर दिया. इसके बाद क्रीज पर आए इंशात शर्मा ने जडेजा के इस ओवर में एक चौका और एक छक्का लगाया.

कुलदीप यादव ने किया खुलासा, बताया टीम इंडिया में कौन खेलता है बेहतर PUBG

इंशात के 10 रनों की पारी से दिल्ली के डग आउट में बैठे सभी खिलाड़ी काफी खुश दिखे. वहीं इंशात ने दस साल बाद आईपीएल में छक्का लगाया है. यह उनका दूसरा छक्का है. बल्लेबाज के तौर पर इशांत शर्मा ने 55 रन बनाए है और चेन्नई के खिलाफ उनकी  नाबाद 10 रनों की पारी उनका बेस्ट प्रदर्शन है. इंशात की पारी पर चेन्नई के कप्तान धोनी और कमेंटेटर भी काफी हैरान दिखे वहीं धोनी को हंसते  हुए भी देखा गया.

IPL 2019: इस एक गलती के कारण DC को मिली हार, पहली बार फाइनल में पहुंचने का मौका गंवाया

First published: 11 May 2019, 14:12 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी