Home » आईपीएल » IPL 2019 : Jasprit bumrah throw to run out delhi capitals batsmen watch video
 

IPL 2019: बूम-बूम बुमराह ने बुलेट की तरह गेंद मारकर दिल्ली के बल्लेबाज को किया रन आउट, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 19 April 2019, 13:18 IST

IPL 2019 का 34वां मुकाबला मुंबई इंडियंस और दिल्ली कैपिटल्स के बीच खेला गया. कोटला की पिच पर खेेले गए इस मुकाबले में दिल्ली के बल्लेबाजों ने मुंबई के गेंदबाजों के सामने घुटने टेक दिए. दिल्ली के चार बल्लेबाजों को छोड़कर कोई भी दहाई का आकड़ा नहीं छू पाया. मुंबई ने 40 रनों से इस मैच को अपने नाम किया.

टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने उतरी मुंबई ने निर्धारित 20 ओवरों में 5 विकेट खोकर 168 रन बनाए. जिसके जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवरों में 9 विकेट के नुकसान पर 128 रन ही बना पाई. इस मैच में मुंबई ने बैटिंग, बॉलिंग, फील्डिंग तीनों फॉर्मेट में बेहतरीन प्रदर्शन किया जिसका उसे फायदा भी मिला.

मैच में मुंबई इंडियंस के तेज गेंदबाज जसप्रीत बुमराह ने कीमो पॉल को डायरेक्ट थ्रो मारकर रन आउट कर दिया. अब उनका यह थ्रो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. मैच के 18वें  ओवर में अक्षर पटेल ने बुमराह की पहली गेंद पर डिफेंसिव शॉट खेला था लेकिन नॉन स्ट्राइकर एंड पर खड़े कीमो रन लेने के लिए दौर पड़े. बुमराह ने थ्रो कर कीमो को वापस भेजा.

इस मैच में मुंबई के लिए पांड्या बदर्स भी खूब चमके. क्रुणाल पांड्या ने 26 गेंदों पर 5 चौको की मदद से नाबाद 37 रन बनाए. जबकि हार्दिक पांड्या ने 15 गेंदों पर 32 रनों की पारी खेली. वहीं गेंदबाजी में दोनों भाइयों ने दिल्ली कैपिटल्स के एक-एक बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा. दिल्ली को शिखर धवन और पृथ्वी शॉ की जोड़ी ने अच्छी शुरूआत दिलाई  थी. लेकिन उसके बल्लेबाज इस शुरूआत का फायदा उठा नहीं पाए. विश्व कप टीम में नहीं चुने जाने के बाद इस मैच में सबकी नजरें त्रषभ पंत पर थी. लेकिन वो बल्ले से कुछ कमला नहीं कर पाए और 7 रन बनाकर आउट हुए.

First published: 19 April 2019, 13:18 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी