Home » आईपीएल » IPL 2019 : Kane williamson return home before match with CSK
 

IPL 2019: हैदराबाद के लिए बुरी खबर, चेन्नई के खिलाफ मैच से पहले केन विलियम्सन ने छोड़ा टीम का साथ

कैच ब्यूरो | Updated on: 23 April 2019, 16:26 IST

आईपीएल 2019 का 41वां मैच चेन्नई सुपर किंग्स और सनराइजर्स हैदराबाद के बीच खेला जाएगा. चेन्नई कोे अपने आखिरी के दो मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा है. ऐसे में चेन्नई जब हैदराबाद के खिलाफ अपने होम ग्राउंड पर खेलने उतरेगी तो वो प्लेऑफ में अपना जगह पक्की करना चाहेगी.

आईपीएल की अंक तालिका में चेन्नई दूसरे स्थान पर है. उसके 10 मैचों में 7 जीत के साथ 14 अंक है. चेन्नई को अपने आखिरी खेले मुकाबले में बैंगलोर से एक रन से हार मिली थी. वहीं धोनी के बिना जब चैन्नई ने अपना मैच खेला था तब हैदराबाद ने चेन्नई को हराया था. वहीं चेन्न्ई हैदराबाद से अपनी पिछली हार का बदला लेने के इरादे से उतरेगी. चेन्नई के लिए अच्छी बात यह है कि टीम लगातार अपना अच्छा प्रदर्शन जारी रखे हुए है.


इस मैच से पहले हैदराबाद के एक बुरी खबर भी आई है. हैदराबाद के कप्तान केन विलियमसन आईपीएल छोड़कर अपने देश लोग गए है. केन का दादी का निधन हो गया है जिस कारण वो आईपीएल छोड़कर गए है. केन की जगह आज के मैच में भुवनेश्वर कुमार  एक बार फिर टीम की कप्तानी कर सकते है. वहीं हैदराबाद की मुश्किले अभी और बढ़ सकती है क्योंकि जानी बेयरस्टो भी टीम का साथ छोड़ने वाले है. बेयरस्टो चेन्नई के खिलाफ इस सीजन का अपना आखिरी मैच खेल रहे हैं. ऐसे में हैदराबाद की मुश्किले बढ़ सकती है.  

संभावित प्लेइंग इलेवन
चेन्नई सुपर किंग्स :  शेन वॉटसन, फाफ डुप्लेसिस, सुरेश रैना, अंबाती रायडू, महेंद्र सिंह धौन, केदार जाधव, रविंद्र जडेजा, ड्वेन ब्रावो, हरभजन सिंह, दीपक चाहर, इमरान ताहिर।
सनराइजर्स हैदराबाद : डेविड वॉर्नर, जॉनी बेयरस्टो, विजय शंकर, दीपक हुड्डा, युसूफ पठान, राशिद खान, शाहबाज नदीम, भुवनेश्वर कुमार, संदीप शर्मा, खलील अहमद, मोहम्मद नबी / शाकिब अल हसन

First published: 23 April 2019, 16:26 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी