Home » आईपीएल » IPL 2019: Kieoran Pollard protest on upmire call
 

IPL 2019: आखिरी ओवर में पोलार्ड ने किया कुछ ऐसा कि मैदान पर लगी फटकार, अब लगा जुर्माना

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2019, 9:20 IST

चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ आईपीएल के फाइनल मुकाबलें में 25 गेंदों पर ४१ रनों की पारी खेलकर मुंबई के स्कोर को 148 रनों तक पहुंचाने वाले कीरोन पोलार्ड ने अंपायर के फैसले से नाराज होकर ऐसी हरकत की जिससे उन पर भारी जुर्माना लगा है.

मुंबई की पारी के आखिरी ओवर में ब्रावो गेंद वाइड फेंक रहे थे ऐसा वो इसलिए कर रहे थे क्योंकि पोलार्ड वाइड की तरफ बढ़ रहे थे. पहली गेंद ही पोलार्ड के बल्ले से लगी बाकी की गेंद उनके बल्ले पर नहीं लगी.

वहीं अपंयार नितिन मेनन ने गेंद वाइड नहीं दी. जिससे नाराज होकर पोलार्ड ने विकेट छोर वाइट क्रीज पर वाइड लाइन के करीब से बल्लेबाजी करने लगे. वहीं ब्रावो अपना रनअन लेने लगे थे, इसके बाद पोलार्ड ओर बाहर चलते चले गए और पिच एरिया से बाहर निकल गए.

पोलार्ड की इस हरकत को दोनों अंपायरों ने खेल भावना के खिलाफ बताया और काफी देर तक उनके बात की. इसके बाद पोलार्ड क्रीज पर बल्ले बाजी करने आए. और आखिरी की तीन गेंदों पर 9 रन बने. पोलार्ड की इस हरकर के कारण उन पर मैच फीस  का 25 फीसदी जुर्माना लगाया गया है.

बता दें, इस मैच में पहले बल्लेबाजी करते हुए मुंबई इंडियंस ने चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ 148 रनों की स्कोर बनाया था. वहीं चेन्नई सुपर किंग्स निर्धारित 20 ओवर मे 147 रन ही बना सकी. मुंबई ने चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम किया है. मुंबई आईपीएल में चार बार खिताब जीतने वाली पहली टीम बन गई है.

First published: 13 May 2019, 9:08 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी