Home » आईपीएल » IPL 2019 : Kings XI Punjab vs Rajasthan Royals after mankading controversy
 

IPL 2019: मांकडिंग विवाद के बाद फिर आमने-सामने अश्विन और बटलर, लेकिन रद्द हो सकता है यह मैच

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 12:23 IST

राजस्थान रॉयल्स और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच आईपीएल का 32वां मुकाबला खेला जाएगा. अश्विन द्वारा जोस बटलर को मांकडिंग आउट करने के बाद दोनों टीमों के बीच यह पहला मुकाबला होगा. पंजाब इस मैच में हार की हैट्रिक लगानमे से बचना चाहेगी वहीं राजस्थान पंजाब से मिली हार का बदला लेने के लिए उतरेगी.

पंजाब के कप्तान अश्विन ने इस सीजन में राजस्थान के खिलाफ खेले गए पहले मुकाबले में जोस बटलर को मांकडिंग आउट किया था, जिसके कारण यह मैच काफी विवादों में रहा था. राजस्थान वो मुकाबला जीतते जीतते रह गई थी. आज के मैच में जब राजस्थान उतरेगी तो उसके दिमाग में उस हार की टीस ज़ेहन में जरूर होगी और पंजाब को हराकर अपना बदला लेना चाहेगी.

पंजाब को पिछले दो मुकाबलों में हार का मुंह देखना पड़ा है. पंजाब के ओपनिंग बल्लेबाज के एल राहुल ने इस सीजन में दमदार प्रदर्शन किया है. लेकिन बैंगलोर के खिलाफ खेले गए मुकाबले में गेल को छोड़कर पंजाब का कोई भी बल्लेबाज नहीं चला था. वहीं पंजाब इस मैच में अपनी गेंदबाजी की समस्या दूर करना चाहेगी.

राजस्थान ने मुंबई को उसी के घर में हराया था जिसके बाद उसका आत्म विश्वास बढ़ा हुआ है और उसी बढ़े आत्म विश्वास के साथ वो पंजाब को हराने उतरेगी.  राजस्थान के बल्लेबाजों ने इस सीजन में अच्छा प्रदर्शन किया है. लेकिन उन्हें पंजाब से सावधान रहने की जरूरत होगी. लेकिन इस मैच मे बारिश के कारण खलल पड़ सकता है. मोहाली में रात 11 बजे तक बारिश की संभावना है.

संभावित प्लेइंग इलेवन
किंग्स इलेवन पंजाब : क्रिस गेल, केएल राहुल, मयंक अग्रवाल, सरफराज खान, निकोलस पूरन, मनदीप सिंह, सैम कुरेन, रविचंद्रन अश्विन, मोहम्मद शमी, मुरुगन अश्विन, मुजीब उर रहमान
राजस्थान रॉयल्स : जोस बटलर, संजू सैमसन, स्टीव स्मिथ, राहुल त्रिपाठी, अजिंक्य रहाणे, बेन स्टोक्स, रियान प्रयाग, श्रेयस गोपाल, जोफरा आर्चर, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनादकट

IPL 2019 : मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, इतिहास रचने वाला यह तेज गेंदबाज हुआ IPL से बाहर

World Cup 2019 के लिए 44 साल में पहली बार टीम इंडिया में हुआ ये बड़ा बदलाव

 

 

First published: 16 April 2019, 12:23 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी