Home » आईपीएल » IPL 2019: KKR fast bowler Anrich nortje out after Mavi and Nagarkoti
 

IPL 2019: KKR को लग रहा झटके पे झटका, एक और बड़ा खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 March 2019, 21:37 IST

IPL 2019 शुरू होने में कुछ ही दिन बचे हैं लेकिन इससे पहले बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान की टीम कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए बुरी खबर है. केकेआर से लगातार खिलाड़ी चोटिल होकर बाहर हो रहे हैं. अब एक और खिलाड़ी चोटिल होकर आईपीएल से बाहर हो गया है.

आईपीएल के 12वें संस्करण में शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी के बाद केकेआर के तेज गेंदबाज दक्षिण अफ्रीका के एनरिच नॉर्टजे भी कंधे की चोट से बाहर हो गए हैं. नार्टजे के बाहर होने के बाद करीब-करीब केकेआर के पहली पसंद के सारे तेज गेंदबाज बाहर हो गए हैं.

 

नार्टजे से पहले उसके दो तेज गेंदबाज कमलेश नागरकोटी और शिवम मावी पहले ही चोट की वजह से बाहर हो चुके हैं. इन तेज गेंदबाजों के बाहर होने का असर केकेआर के इस बार के प्रदर्शन पर पड़ सकता है. हालांकि केकेआर ने इन दोनों तेज गेंदबाजों के विकल्प की घोषणा कर दी है, लेकिन नार्टजे की जगह पर अभी फैसला नहीं लिया गया है.

25 साल के नॉर्टजे और नागरकोटी दोनों का यह पहला आईपीएल था. नार्टजे को केकेआर ने पिछले साल दिसंबर में ही 20 लाख में नीलामी के दौरान खरीदा था. वहीं अंडर 19 विश्वकप के स्टार गेंदबाज रहे कमलेश नागरकोटी को केकेआर ने आईपीएल 11 की नीलामी के दौरान ही खरीदा था. हालांकि वह पिछले साल भी आईपीएल से पहले ही चोटिल हो गए थे.

नॉर्टजे ने हाल ही में श्रीलंका के खिलाफ खेली गई वनडे क्रिकेट से अपने अंतरराष्ट्रीय करियर की शुरुआत की थी. उन्होंने सीरीज के चार मैचों में आठ विकेट लेकर काफी प्रभावित किया था. केकेआर ने अपनी टीम में शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी की जगह तेज गेंदबाज संदीप वॉरियर और लेग स्पिनर केसी करियप्पा को शामिल किया है.

PM मोदी ने देश के 25 लाख चौकीदारों से क्यों मांगी माफी?

First published: 20 March 2019, 21:37 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी