Home » आईपीएल » IPL 2019 : kuldeep yadav cried after Moeen Ali hit 27 run in an over
 

Video: कोहली और मोईन अली की धुलाई के बाद मैदान पर फूट-फूटकर रोए कुलदीप यादव

कैच ब्यूरो | Updated on: 20 April 2019, 18:39 IST

बैंगलोर की बल्लेबाजी के दौरान मैच का 16वां ओवर कुलदीप डालने आए थे. इस दौरान स्ट्राइक पर मोईन अली थे. मोईन अली ने पहली ही गेंद पर चौका मारकर उनका स्वागत किया. इसके अगली गेंद पर मोईन ने 6 जड़ा. ओवर की तीसरी गेंद पर मोईने ने फिर चौका मारा. चौथी गेंद पर मोईने ने छक्का जड़ा. इसके बाद कुलदीप ने अगली गेंद वाइड फेंक दी. मोईन ने पांचवी गेंद पर एक बार फिर छक्का जड़ा, लेकिन आखिरी गेंद पर कुलदीप ने मोईन को चलता किया.

इस ओवर के बाद स्ट्रेजिक टाइम आउट हुआ. इस दौरान कुलदीप को रोता हुआ देखा गया. उनके रोनों के कारण टीम के दूसरे खिलाड़ी ने उनका हौसला बढाया लेकिन कुलदीप फूट फूट कर रोने लगे. बता दें, कुलदीप यादव के लिए आईपीएल का यह सीजन अभी तक अच्छा नहीं गया है. उन्होंने 9 मैचों में सिर्फ 4 विकेट ही मिले हैं.

मैच की बात करें तो, बैंगलोर ने पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 20 ओवरों में कप्तान कोहली के शतक और मोईन अली के 66 रनों की पारी के दम पर 213 रनों का स्कोर बनाया था. जिसके जवाब में कोलकाता 203 रन ही बना पाई. कोलकाता के मैच जीतने की उम्मीदों को रसेल और नितिश राणा ने अंत तक जिंदा रखा. नीतिश राणा ने 46 गेंदों पर 85 रन और रसेल ने 25 गेंदों पर 65 रनों की पारी खेली लेकिन दोनों कोलकाता को मैच नहीं जिता पाए.

एक-दूजे के प्यार में घायल हुईं न्यूजीलैंड और ऑस्ट्रेलिया की महिला क्रिकेटर, रचाई शादी

First published: 20 April 2019, 18:39 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी