Home » आईपीएल » IPL 2019 Live Cricket Score Online, KKR vs SRH Live Score Streaming: KKR beat SRH by 6 wickets in thriller
 

रसेल की तूफानी पारी की बदौलत KKR ने हैदराबाद को 6 विकेट से हराया

कैच ब्यूरो | Updated on: 24 March 2019, 20:38 IST

एक बेहद रोचक मुकाबले में अपने घरेलू मैदान पर कोलकाता नाईट राइडर ने हैदराबाद को 6 विकेट से हरा दिया. 182 रनों का पीछा करते हुए कोलकाता नाइट राइडर्स की शुरुआत खराब रही, दूसरे ओवर में क्रिस लिन आउट हो गए लेकिन नीतीश राणा ने शानदार अर्धशतक बनाया, उन्हें आश्चर्यजनक रूप से लिन के साथ केकेआर के लिए पारी की शुरुआत के लिए भेजा गया था. .उन्होंने रसल के साथ शानदार साझेदारी की.

इससे पहले, डेविड वार्नर की पारी की बदौलत सनराइजर्स हैदराबाद ने 20 ओवरों में 181/3 बनाये. जिसमे वार्नर ने 85 रनों की सबसे तेज शानदार पारी खेली. केन विलियमसन खेलने के लिए फिट नहीं हैं और भुवनेश्वर कुमार मैच में सनराइजर्स का नेतृत्व कर रहे हैं.

हैदराबाद की ओर से वॉर्नर के अलावा अतिरिक्त  बल्लेबाज जॉनी बेयरस्टो (39) और विजय शंकर ने नाबाद 40 रन का योगदान दिया.  कोलकाता की ओर से वैसे तो सभी गेंदबाज महंगे ही रहे. 

आंद्रे रसेल खेली शानदार पारी 

आंद्रे रसेल की बल्लेबाजी की बदौलत कोलकाता नाइट राइडर्स ने आज कोलकाता के ईडन गार्डन स्टेडियम में सनराइजर्स हैदराबाद पर छह विकेट से रोमांचक जीत दर्ज की. पांचवें नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रसेल ने केकेआर को पारी के अंतिम ओवर में सिर्फ 19 गेंदों पर 49 रनों की मैच विनिंग पारी खेली.

कुल 182 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी केकेआर की शुरुआत खराब रही और उसने पारी के दूसरे ओवर में सिर्फ सात पर बड़े सलामी बल्लेबाज क्रिस लिन को खो दिया. शाकिब उल हसन ने SRH को पहली सफलता दिलाई. तीसरे नंबर पर बल्लेबाजी करने आए रॉबिन उथप्पा ने दूसरे सलामी बल्लेबाज नितीश राणा के साथ 80 रनों की साझेदारी की.

पावरप्ले के ओवर पूरे होने के बाद SRH केकेआर के बल्लेबाज को चकमा देने में सफल रही. सिद्धार्थ कौल ने SRH के लिए बहुत जरूरी सफलता दिलवाई .लाइट टावरों में से एक में रोशनी चली जाने से मैच थोड़ी देर के लिए रुक रोका गया.

First published: 24 March 2019, 20:21 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी