Home » आईपीएल » IPL 2019 : KKR में शामिल हुआ यह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज, अब दिखेगा इसका जलवा
 

IPL 2019: KKR में शामिल हुआ यह ऑस्ट्रेलियाई तेज गेंदबाज, अब दिखेगा इसका जलवा

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2019, 17:03 IST

कोलकाता नाइट राईडर्स ने आईपीएल 2019  के बाकी बचे सीजन के लिए दक्षिण अफ्रीका के तेज गेंदबाज एनरिक नोर्टजे की जगह ऑस्ट्रेलियाई पेसर मैट केली को टीम में शामिल कर लिया है. एनरिक नोर्टजे चोटिल ने इस साल आईपीएल में अपना डूब्यू किया था लेकिन कंधे में चोट की वजह से उन्हें बाहर होना पड़ा है. केकेआर ने नोर्टजे को 20लाख में खरीदा था.

मैट केली  ने अभी तक 16 फ़र्स्ट क्लास मैच खेले है. साथ ही उन्होंने 12 टी20 मैच भी खेेेले है. लेकिन केली ने अभी तक एक भी आइपीएल मैच नहीं खेला है.  केली साल 2013  में ऑस्ट्रेलिया अंडर 19 टीम का भी हिस्सा रह चुके है.  

केकेआर के दोे गेंदबाज शिवम मावी और कमलेश नागरकोटी पहले ही चोट के कारण इस सीज़न से बाहर है. केकेआर के पास अभी सिर्फ दो ही वर्ल्ड क्लास पेपर है प्रसिद्ध कृष्णा और लौकी फरगुसन. ऐसे में केली के जुड़ने से केकेआर की गेंदबाजी को धार मिलने की उम्मीद है.

केकेआर ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट पर भी इस बात की जानकारी दी है. केकेआर ने जो ट्वीट किया है उसमें केली केकेआर की जर्सी में नजर आ रहे है. केकेआर का अगला मुकाबला ईडन गार्डन पर दिल्ली कैपिटल्स से 12 अप्रेल को होगा. वहीं केकेआर अपना पिछला मुकाबला सीएसके से हार गई थी.  ऐसे में देखना होगाी कि क्या केकेआर इस मैच में इस ऑस्ट्रेलियाई पेसर को जगह देती है या नहीं.

First published: 11 April 2019, 17:01 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी