Home » आईपीएल » IPL 2019, MI vs KXIP: KL Rahul smashed 25 runs in Hardik Pandya over and makes unbeaten hundred
 

Video: केएल राहुल ने एक ओवर में कूट दिए 25 रन, जब लगाया सैकड़ा तो पांड्या के रिएक्शन ने जीता दिल

कैच ब्यूरो | Updated on: 10 April 2019, 23:10 IST

IPL 2019 के 24वें मैच में किंग्स इलेवन पंजाब के ओपनरों क्रिस गेल और केएल राहुल ने मुंबई इंडियंस के गेंदबाजों को धो डाला. इस मैच मेें केएल राहुल ने शानदार सैकड़ा लगाया. राहुल ओपनिंग करने आए और अंत तक आउट नहीं हुए. राहुल ने 64 गेंदों पर 100 रन बनाए जिसमें 6 चौके और 6 गगनचुंबी छक्के शामिल थे.

राहुल ने हार्दिक पांड्या के एक ओवर में तीन छक्के और एक चौके समेत 25 रन बटोरे. यह पारी का 19वां ओवर था. इस ओवर ने ही पंजाब के स्कोर को 197 रन तक ले जाने में अहम भूमिका निभाई. राहुल ने पांड्या के इस ओवर की पहली, तीसरी और चौथी गेंद पर शानदार छक्का लगाया, जबकि ओवर की दूसरी गेंद को चौके के लिए सीमापार भेजा.

 

लेकिन जब केेएल राहुल ने सैकड़ा लगाया तो हार्दिक पांड्या ने उनके पास आकर उनको बधाई दी और गले से लगाया. हार्दिक पांड्या की यह खेल भावना देख दर्शक भी खुश हो गए. हार्दिक पांड्या की इस पहल ने दर्शकों का भी दिल जीत लिया. आईपीएल के ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से भी इसका वीडियो ट्वीट किया गया. इस पर लिखा.. Beauty of IPL.

 

बता देें कि टॉस हारकर बल्लेबाजी करने आए गेल और राहुल ने शुरुआत से ही जमकर बल्लेबाजी की. इन दोनों ने पहले विकेट के लिए 12.5 ओवरों में 116 रनों की शतकीय साझेदारी की. पंजाब के पहले विकेट के रूप में गेल आउट हुए लेकिन आउट होने से पहले वह जमकर बरसे. गेल ने 36 गेंदों की अपनी पारी में धुआंधार 63 रन बनाए. जिसमें सात छक्के और तीन चौके शामिल थे.

इन दोनों के अलावा सैम कुरेन ने 8, करुण नायर ने 5 और डेविड मिलर ने 7 रनों का योगदान दिया. वहीं मनदीप सिंह 7 रन बनाकर केएल राहुल के साथ नाबाद लौटे. मुंबई इंडियंस के लिए हार्दिक पांड्या ने सर्वाधिक दो विकेट लिए. वहीं जसप्रीत बुमराह और जेसन बेहरेनडोर्फ को एक-एक विकेट मिला.

MI vs KXIP: पहले गेल ने लगाई छक्कों की झड़ी, फिर केएल राहुल के धुआंधार सैकड़े में उड़ी मुंबई

दुनिया के सबसे महान बल्लेबाज ने कोहली के इस ब्रम्हास्त्र को बताया आज का 'सहवाग', बोले..

First published: 10 April 2019, 23:10 IST
 
अगली कहानी