Home » आईपीएल » IPL 2019: MS Dhoni Daughter Ziva angry on Dhoni's Biker Fans
 

IPL 2019: चेन्नई के फैंस की इस हरकत पर धोनी की बेटी को आया गुस्सा, लगाई डांट, देखें वीडियो

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 May 2019, 10:26 IST

चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान कैप्टन कूल धोनी के लाखों फैंस हैं, और जब उनके फैंस ने अपने फेवरिट खिलाड़ी को देखा तो वो खुद को रोक नहीं पाए और औऱ धोनी धोनी चिल्लाने लगे. इस दौरान धोनी की बेटी भी टीम बस में थी और उन्हें फैंस की यह हरकत पंसद नहीं आई.

कैप्टन कूल धोनी की बेटी जीवा गुस्सा हो गई और फैंस को धीरे बाइक चलाने के लिए कहने लगी. लेकिन धोनी के फैंस जब नहीं माने तो जीवा जोर से चिल्ला दी. जीवा का जोर से चिल्लाने वाला यह वीडियो अब सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. बता दें, जीवा की क्यूटनेस के कारण सोशल मीडिया पर उनके लाखों फैंस है.

विशाखापट्टनम में खेले गए आईपीएल के दूसरे क्वालिफायर में दिल्ली ने पहले बल्लेबाजी करते  हुए चेन्नई के सामने 147 रनों का लक्ष्य दिया था जिसके जवाब में चेन्नई ने 6 विकेट रहते ही इसे हासिल कर लिया. इस मैच में दिल्ली की हार का मुख्य कारण उसकी बल्लेबाजी रही. चेन्नई के खिलाफ करो या मरो के मुकाबले में दिल्ली के बल्लेबाज चेन्नई के सामने बड़ा लक्ष्य खड़ा नहीं कर पाए. दिल्ली के लिए सबसे ज्यादा रन त्रषभ पंत ने बनाए. पंत ने दिल्ली के लिए 38 रनों की पारी खेली.

इस बल्लेबाज के रन लेने के स्टाइल को देख हंसते हंसते हो जाएंगे लोटपोट, देखें वीडियो

वहीं इस मैच में चेन्नई की सलामी जोड़ी ने उसकी जीत में महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. फाफ डु प्लेसिस और शेन वॉटसन ने पहले विकेट के लिए 81 रनों की साझेदारी की. वहीं इन दोनों बल्लेबाजों ने अपना अपना अर्धशतक भी पूरा किया. इस सीजन में ऐसा पहली बार है जब दोनों बल्लेबाजों ने एक ही मैच में अर्धशतक लगाया हो.

IPL 2019: ट्रेंट बोल्‍ट ने मारा छक्का फिर धोनी ने दी सलाह, और जडेजा को अगली गेंद पर मिला विकेट

चेन्नई सुपर किंग्स रिकार्ड 8वीं बार फाइनल में पहुंची है और अब वो चौथी बार आईपीएल का खिताब अपने नाम करने के लिए मुंबई का सामाना करने के लिए तैयार है.

 

First published: 11 May 2019, 13:20 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी