Home » आईपीएल » IPL 2019: MS Dhoni Gets Angry On Deepak Chahar in CSK vs KXIP match for no ball
 

Video: धोनी ने लगाई जोरदार फटकार तो इस गेंदबाज ने जिता दिया मैच, फिर माही ने लगाया गले

कैच ब्यूरो | Updated on: 9 April 2019, 13:15 IST

महेंद्र सिंंह धोनी धोनी अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं. उन्हेंं कैप्टन कूल कहा जाता है, ऐसे बहुत कम ही मौके आते हैं जब धोनी अपने साथी खिलाड़ियों पर गुस्सा करते हैं या उन्हें फटकार लगाते हैं. लेकिन IPL 2019 में किंग्स इलेवन पंंजाब के खिलाफ मैच में उन्होंने तेज गेंदबाज दीपक चाहर को ऐसी फटकार लगाई कि स्टेडियम में बैठे लोग हैरान रह गए.

दरअसल, चाहर ने मैच के अंतिम क्षणों में जब रन बचाने की जरूरत थी तब लगातार दो बीमर फेंके, इसके बाद धोनी ने अपना आपा खो दिया. उन्होंने चाहर को पास बुलाकर फटकार लगाई, इसके बाद जब वह पटरी पर लौट आए, तो धोनी ने गले लगा स्वागत भी किया.

बता दें कि पंजाब को इस मैच में आखिरी दो ओवरों में जीत के लिए 39 रन चाहिए थे. इस समय धोनी ने दीपक चहर को गेंद थमाई लेकिन उनकी शुरुआत खराब रही. चहर ने बल्लेबाज के कमर से ऊपर लगातार दो बीमर फेंक दी जो नोबॉल रही और पंजाब को दो फ्री हिट मिले. यह देखकर धोनी आगबबूला हो गए. उनसे रहा नहीं गया और वो उप-कप्तान रैना के साथ दीपक के पास पहुंच गए. वीडियो में दिख रहा है कि वह उन्हें गुस्से में कुछ बोलते दिखे.

ये धोनी की डांट का ही असर था कि इसके बाद चहर ने जोरदार वापसी करते हुए पहले यॉर्कर फेंकी, फिर मिलर को आउट कर दिया. चाहर ने इस ओवर में 13 रन दिए और 1 विकेट ले लिया. मैच के बाद चाहर ने बताया, "धोनी भाई मुझसे बहुत नाराज थे. मैंने बहुत बड़ी गलती की थी. मेरे दिमाग में यही चल रहा था कि अगली गेंद क्या फेंकूं?" 

IPL 2019: CSK के लिए आई सबसे बुरी खबर, चोटिल होकर बाहर हुआ यह स्टार खिलाड़ी

First published: 9 April 2019, 13:11 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी