Home » आईपीएल » रोहित शर्मा अगर खेल लेते यह मैच तो टूट जाता रैना का यह अनोखा रिकार्ड
 

IPL 2019: अगर रोहित शर्मा खेलते यह मैच तो टूट जाता रैना का अनोखा रिकॉर्ड

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2019, 12:14 IST

IPL 2019 में बुधवार को मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच 24वां मैच खेला गया. रोहित शर्मा के चोटिल होने के कराण इस मैच में मुंबई इंडियंस की कप्तानी किरण पोलार्ड ने की. किरण पोलार्ड ने कप्तानी पारी खेलते हुए 31 गेंदों में 83 रन बनाए और टीम को 3 विकेट से जीत दिलाई.

इस मैच को देखने आए दर्शकों का पैसा वसूल हुआ और उन्हें मैदान पर चौके और छक्कों की बारिश देखने को मिली. लेकिन मुंबई इंडियंस के फैन्स को मैच में रोहित शर्मा की कमी खली. रोहित के पैर में चोट लगी है जिस कराण वो यह मैच नहीं खेल पाए. 2011 के बाद ऐसा पहली बार हुआ है जब रोहित मुंबई इंडियंस के लिए आईपीएल में मैच नहीं खेल रहे हो. रोहित शर्मा अभी तक मुंबई के लिए लगातार 133 मैच खेल चुके है.

किसी एक फ्रेंचाइजी के लिए लगातार सबसे ज्यादा मैच खेलने का अनोखा रिकॉर्ड अभी तक सुरेश रैना के नाम पर दर्ज है. सुरेश रैना ने चेन्नई सुपर किंग्स के लिए लगातार 134 मैच खेले है. वहीं रोहित आईपीएल में लगातार 165 मैच खेल चुके है. जिसमें उन्होंने डेक्कन चार्जर के लिए 32 मैच खेले है और बाकी के मैच उन्होंने मुबंई के लिए खेले है. आईपीएल में आखिरी बार रोहित 27 मई 2008 को चेन्नई के खिलाफ गए मैच में बैंच पर बैठे थे.

रोहित शर्मा मंगलवार को प्रैक्टिस सेशन के दौरान गंभीर चोटिल हो गए थे. उनके पैर में चोट लगी है. रोहित शर्मा चोट लगने के बाद अपने दाएं पैर को पकड़कर मैदान से बाहर जाते दिखाई दिए. लेकिन कुछ कदम ही चलने के बाद वो जमीन पर लेट गए. इस दौरान मुंबई इंडियंस के फिजियो नितिन पटेल रोहित शर्मा के पास भागते हुए पहुंचे थे.

First published: 11 April 2019, 12:14 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी