Home » आईपीएल » IPL 2019 : Mumbai Indian's Alzari Joseph out from tournament due to injury
 

IPL 2019 : मुंबई इंडियंस के लिए बुरी खबर, इतिहास रचने वाला यह तेज गेंदबाज हुआ IPL से बाहर

कैच ब्यूरो | Updated on: 16 April 2019, 10:46 IST

आईपीएल 2019 में मुंबई इंडियंस के लिए एक बुरी खबर आई है. वेस्टइंडीज के तेज गेंदबाज अलजारी जोसेफ चोट के कारण आईपीएल के बाकी बचे सत्र में नहीं खेल पाएंगे. 13 अप्रैल को मुंबई इंडियंस और राजस्थान रॉयल्स के खेल गए मुकबाले में फिल्डिंग के दौैरान अलजारी जोसेफ अपने दाएं हाथ को चौटिल कर बैठे थे. वहीं मीडिया रिपोर्टस में सामने आ रहा है कि अलजारी का हाथ अपनी जगह से खिसक गया है जिसके कारण उनके बाकी बचे सत्र में खेलने पर संदेह है.

हैदराबाद के खिलाफ अपना पहला मैच खेलते हुए अलजारी मे इतिहास रच दिया था. अलजारी ने इस मैच में 12 रन देकर हैदराबाद के 6 बल्लेबाजों को पवेलियन भेजा था. ऐसा करते ही उन्होंने पाकिस्तान के तेद गेंदजाब सोहेल तनवीर के 11 साल पुराने रिकार्ड  को भी तोड़ा था. यह किसी भी गेंदबाज का बेस्ट बॉलिंग फिगर है. हालांकि बाकी के मैचों में अपने प्रदर्शन से छाप छोड़नें में असफल रहे थे. राजस्थान के खिलाफ चोटिल होकर मैदान के बाहर जाने से पहले जोसफ ने 3 ओवर फेंके थे जिसमें उन्होंने 53 रन लुटाए थे.

22 साल के जोसेफ को मुंबई इंडियंस में एडम मिल्ने की जगह टीम में शामिल किया गया था. एडम मिल्ने एड़ी में सूजन के कारण इस सीजन में नहीं खेल रहे है. मुंबई इंडियंस ने 75 लाख देकर में अलजारी जोसेफ को टीम में शामिल किया था. मुंबई इंडियंस को अब जल्द ही अलजारी जोसेफ के विकल्प के रूप में किसी गेंदबाज को तलाशना होगा. अलजारी जोसेफ बैंगलोर के खिलाफ भी नहीं खेले थे.

First published: 16 April 2019, 10:46 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी