Home » आईपीएल » IPL 2019 : हार्दिक पांड्या के साथ मुंबई ने खरीदा था इस प्लेयर को, डेब्यू करने के लिए करना पड़ा इतने दिनों का इंतजार
 

पांड्या के साथ मुंबई में शामिल हुआ था ये खिलाड़ी, 5 साल इंतजार के बाद डेब्यू और पहली गेंद पर छक्का

कैच ब्यूरो | Updated on: 11 April 2019, 14:10 IST

मुंबई इंडियंस और किंग्स इलेवन पंजाब के बीच खेले गए मैच में मुंबई के खिलाड़ी सिध्देश लाड ने अपना डेब्यू किया. सिध्देश लाड इस मैच में रोहित शर्मा की जगह खेले. इस मौके के लिए सिध्देश को 1514 दिनों का इंतजार करना पड़ा.

मुंबई इंडियंस ने सिध्देश को साल 2015 में हार्दिक पांड्या के साथ ही खरीदा था. जहां हार्दिक को टीम में खेलने का मौका मिल गया वहीं सिध्देश को खलेने के लिए काफी इंतजार करना पड़ा. बता दें, रोहित इस मैच में हैमस्ट्रिंग की वजह से नहीं खेले थे.

सिध्देश ने आईपीएल करियर की खेली पहली गेंद पर छक्का लगाया तो दूसरी गेंद पर चौका. हालाकिं सिध्देश इस मौके को अच्छी तरह से भुना नहीं पाए और मात्र 15 रन बनाकर आउट हो गए. इस दौरान उन्होंने 13 गेंदों का सामना किया. सिध्देश को मोहम्मद शमी ने आउट किया.

सिध्देश ने साल 2013 में प्रथम श्रेणी में अपना डेब्यू किया था. सिध्देश अभी तक 49 मैच खेल चुके हैं और उन्होंने 43.27 की औसत से 3592 रन बनाए हैं. सिध्देश के नाम प्रथम श्रेणी में 8 शतक और 22 अर्धशतक हैं. 

इस साल उन्होंने रणजी ट्राफी में 2 शतक और चार अर्धशतक लगाए हैं. सिध्देश का रोहित शर्मा से भी खास रिश्ता है. दरअसल, सिध्देश के पिता दिनेश लाड रोहित शर्मा के बचपन के कोच है.

मुंबई इंडियंस ने इस मैच में पंजाब को तीन विकेट से हरा दिया. पहले बल्लेबाजी करते हुए पंजाब ने केएल राहुल के शतक की बदौलत मुंबई के सामने 197 रनों का विशाल स्कोर खड़ा किया था. मुंबई की तरफ से किरोन पोलार्ड ने कप्तानी पारी खेलते हुए 31 गेंदों में 83 रन बनाए और टीम को 3 विकेट से जीत दिलाई.

First published: 11 April 2019, 14:10 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी