Home » आईपीएल » IPL 2019 : mumbai indians vs chennai super kings Dhoni Might take rest
 

IPL 2019 : मुंबई के खिलाफ जीत का छक्का लगाने उतरेगी चेन्नई, धोनी कर सकते हैं आराम

कैच ब्यूरो | Updated on: 26 April 2019, 15:19 IST

आईपीएल का 44वां मुकाबला चेन्नई सुपर किंग्स और मुंबई इंडियंस के बीच खेला जाएगा. चेन्नई के अभी 16 अंक है और वो आईपीएल प्लेऑफ के लिए क्वालिफाई कर चुकी है जबकि मुंबई इंडियंस के 12 अंक है और पाइंट टेबल में 3 नंबर पर है.

चेन्नई के कप्तान धोनी मुंबई के खिलाफ मैच में आराम कर सकते है. धोनी की कमर में दर्द है. विश्व कप से पहले धोनी कोई जोखिम नहीं लेना चाहते. इसीलिए धोनी प्लेऑफ से पहले के मैचों में आराम कर सकते है. धोनी के बिना चेन्नई अभी तक चार मैचे खेली है और तीन में उसे हार का सामना करना पड़ा है.

चेन्नई ने इस सीजन में अभी तक मात्र तीन मैच हारे है. बीच में चेन्नई को दो मैचों में लगतार हार का सामना करना पड़ा था लेकिन उसके बाद चेन्नई जीत की पटरी पर वापस लौटी और उसने लगातार पांच मैचों में जीत हासिल की.

मुंबई के खिलाफ जब चेन्नई खेलने उतरेगी तो वो जीत का छक्का लागान चाहेंगी. चेन्नई के लिए अच्छी बात यह है कि शेन वॉटसन फार्म में वापस आ चुके है. रायडू, और सुरैश रैना का फार्म में न होना अभी भी चेन्नई के लिए चिंता का विषय बना हुआ है.

बात मुंबई की करे तो, बल्लेबाजी टीम का सबसे मजबूत पक्ष है. मुंबई के पास क्विंटन डि कॉक, कीरोन पोलार्ड और पंड्या बंधु है जिन्होंने इस सीजन में अपने दम पर टीम को मुश्किल परिस्थितियों से बाहर निकालकर टीम को जीत दिलाई है. जसप्रीत बुमराह गेंदबाजी में मुंबई की कमान संभाले हुए है.

मुंबई और चेन्नई जब पिछली बार एक दूसरे के आमने सामने आए थे तब बाजी मुंबई ने मारी थी. ऐसे में आज जब दोनों टीमें एक दूसरे के आमने सामने होंगी तो मुकाबला काफी रोमांचक होने की उम्मीद है.

First published: 26 April 2019, 15:19 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी