Home » आईपीएल » IPL 2019 : Mumbai Indians vs Rajasthan Royals
 

IPL 2019: हार की हैट्रिक से बचने के लिए MI के खिलाफ इन खिलाडियों के साथ उतर सकती है RR

कैच ब्यूरो | Updated on: 13 April 2019, 14:24 IST

IPL 2019 का 27वां मैच मुंबई इंडियस और राजस्थान रॉयल्स के बीच खेला जाएगा. राजस्थान ने अपने पिछले दोनों मुकाबले हारे हैं, ऐसे में राजस्थान मुंबई के खिलाफ हार की हैट्रिक से बचना चाहेगी. वहीं किरण पोलार्ड पंजाब के खिलाफ खेले गए मैच में हार के मुंह से जीत निकाल लाए थे.

राजस्थान के बल्लेबाज़ों के साथ साथ उनके गेंदबाज़ों को भी बेहतर प्रदर्शन करना होगा. इस सीजन में राजस्थान कई बार बड़े स्कोर को भी डिफेंड कर पाने में असफल रहा है. वानखेड़े की पिच बल्लेबाज़ों के लिए मुफीद मानी जाती है. राजस्थान को आज संजू सेमसन से काफी उम्मीद होगी. तो वहीं बीते दो मैचों में स्टीव स्मिथ का स्ट्राइक रेट 100से भी कम का है वो उसे सुधारना चाहेंगे. राजस्थान के लिए अच्छी बात यह है कि, मुंबई बीते चार साल से राजस्थान को वानखेड़े में हरा नहीं पाई है.

बात मुंबई की करे तो, मुंबई के बल्लेबाज लगातार रन बना रहे है. अंतिम ओवरों में आकर किरण पोलार्ड और हार्दिक पांड्या रन बना रहे है. किरण पोलार्ड ने पंजाब के खिलाफ धमाकेदार पारी खेलकर टीम को अपने बूते जीत दिलाई थी. वहीं मैच से पहले रोहित का फिट होना टीम के लिए अच्छा संकेत है. अगर बात आकड़ों की करे तो, दोनों टीमें 21 बार टकराई है. 9 बार बाज़ी राजस्थान ने मारी है तो 11 बार जीत मुंबई के हाथ लगी है.

संभावित प्लेइंग इलेवन
मुंबई इंडियस : रोहित शर्मा, इविन लेविस, सूर्यकुमार यादव, ईशान किशन, क्रुणाल पांड्या, कीरोन पोलार्ड, राहुल चाहर, जेसन बेहरनड्राफ, जसप्रीत बुमराह, अलजारी जोसेफ
राजस्थान रॉयल्स : अजिंक्य रहाणे, जोस बटलर, संजू सैमसन, राहुल त्रिपाठी, एश्टन टर्नर, बेन स्टोक्स, रियान पराग, श्रेयस गोपाल, जोफरा आर्चर, धवल कुलकर्णी, जयदेव उनदाकट

First published: 13 April 2019, 14:24 IST
 
पिछली कहानी
अगली कहानी